एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बेटी इनाया के 7वें बर्थडे को इस थीम वाले केक के साथ किया सेलिब्रेट, यहां देखें तस्वीरें

Inaaya Birthday Cake: एक्ट्रेस सोहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के केक काटने वाली तस्वीरें पोस्ट कीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Inaaya Birthday Cake: एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने संडे, 29 सितंबर, 2024 को अपनी बेटी इनाया के 7वें बर्थडे के लिए एक एडोरबल एनिमल थीम वाली बर्थडे पार्टी रखी. बर्थडे की पार्टी में सैफ अली खान, करीना कपूर खान और उनके बच्चे तैमूर सहित फैमिली के अन्य सदस्य शामिल हुए. पार्टी में सोहा की बहन सबा अली खान भी मौजूद थीं. एनिमल-थीम वाली पार्टी में कुत्ता, बिल्लियों, खरगोशों के पोस्टर और छत से लटके एक गेंडा के साथ एडोरबल सजावट की गई, जो कैंडी और गिफ्ट से भरी हुई थी. जिस चीज़ ने हमारा ध्यान सबसे ज़्यादा खींचा वह था स्वादिष्ट दिखने वाला केक.

इनाया के 7वें बर्थडे के लिए, उन्होंने पिंक और बैंगनी पेस्टल रंगों में दो-स्टोरी केक चुनने का फैसला किया. केक को गुलाबी और बैंगनी रंग के छोटे खाने वाले मोतियों और तितलियों से सजाया गया था. केक के ऊपर इनाया का पसंदीदा पालतू जानवर, एक प्यारा रोएंदार कुत्ता खड़ा था. ऐसा लगता है कि केक में वनिला फ्लेवर है. सोहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर केक काटने वाली तस्वीरें पोस्ट कीं, साथ ही करीना कपूर को केक खिलाती इनाया की एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की. गुलाबी थीम के अनुसार, इनाया ने गुलाबी बर्थडे ड्रेस पहनी थी और गुलाबी कॉटन कैंडी खाते हुए भी देखी गई थी.

ये भी पढ़ें: इन 5 लोगों के लिए रामबाण हैं सुबह खाली पेट किशमिश के पानी का सेवन

यहां देखें पोस्ट:

Advertisement

इस महीने की शुरुआत में, कई अन्य फेमस सेलिब्रिटी ने भी अपने बच्चों के लिए दिलचस्प कस्टमाइज बर्थडे केक के साथ बर्थडे पार्टियां आयोजित कीं.

Advertisement

एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने 20 सितंबर, 2024 को अपनी बेटी नव्या का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया. नव्या एक झालरदार पिंक ड्रेस में एडोरबल लग रही थीं, यह उनका मैचिंग कलर-कोडिड बर्थडे केक था जिसने हमारा ध्यान खींचा. क्लिप में, नव्या को स्वीट में उंगलियां डालते और मीठी-मीठी बातें करते हुए देखा गया. क्रीमी बर्थडे केक को गुलाबी आइसिंग से बनाई गई कई गुलाब के शेप से सजाया गया था. 

Advertisement

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और उनके पति फहद अहमद ने 23 सितंबर, 2024 को अपनी बेटी राबिया का पहला बर्थडे मनाया. मुख्य आकर्षण में एक, दो नहीं, बल्कि चार बर्थडे केक से सजी एक टेबल थी.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Navratri 2024: घर में कलश स्थापना करने का क्या है सही तरीका, जानें पंडित से पूरी वीधि | NDTV India