जोमैटो राइडर ने घोड़े पर बैठकर पहुंचाया खाना, इंटरनेट ने इसे "पीक हैदराबाद" का दिया नाम- Viral Video

एक वायरल वीडियो में, हैदराबाद में एक जोमैटो डिलीवरी राइडर लाल वर्दी पहने हुए घोड़े की सवारी करते हुए खाना डिलीवर करने गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
हैदराबाद में घोड़े पर सवार जोमैटो डिलीवरी राइडर को देखें.

घोड़े की सवारी करते हुए जोमैटो डिलीवरी एजेंट का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. हैदराबाद में उस व्यक्ति ने अपनी बाइक पर भरोसा करने के बजाय, शहर की चुनौतियों से निपटने के लिए एक भरोसेमंद घोड़े को चुना. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, जोमैटो डिलीवरी एजेंट लाल वर्दी पहने हुए और अपने कंधों पर एक डिलीवरी बैग लटकाए हुए, कुशलतापूर्वक घोड़े पर शहर में घूमते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को राइडर की क्रिएटिविटी के लिए प्रशंसा मिली, और कुछ यूजर्स ने मजाक में सवाल किया कि क्या यह डिलीवरी के टाइम को इफेक्ट नहीं करेगा और इसे "पीक हैदराबाद" क्षण का नाम दिया. जोमैटो ने अभी तक इस घटना पर कोई कमेंट नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया ने शेयर किया लंदन में अपना लास्ट मील, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

इस क्लिप ने लोगों को प्रसिद्ध कहावत याद दिला दी है - "जहाँ चाह, वहाँ राह".

Advertisement

एक व्यक्ति ने कहा, "मुझे लगता है कि यह ट्रांसपोर्ट का सबसे अच्छा तरीका है, इससे पर्यावरण को कोई नुकसान नहीं होता है."

Advertisement

एक कमेंट आया “हैदराबादी जुगाड़.”  

एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया. "खाना जो भी ऑर्डर किया गया हो...हॉर्स टुक-टुक प्रभाव के कारण, डिलीवरी के समय तक खाना खिचड़ी बन सकता है."

Advertisement

इसी तरह की भावना व्यक्त करते हुए, एक यूजर ने कहा, "सभी झटकों के साथ भोजन की स्थिति की कल्पना करें."

कुछ लोगों ने कहा कि "ज़ोमैटो के लोग कॉमेडी निन्जा की तरह हैं".

फूड डिलीवर्स अक्सर चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में काम करते हैं, जैसा कि हम अक्सर देखते हैं. कुछ महीने पहले वायरल हुए एक वीडियो में जोमैटो एजेंट को प्लास्टिक बैग से खाना खाते हुए दिखाया गया था. ऐसा लग रहा था कि डिलीवरी पार्टनर ऑर्डर डिलीवर करने के बाद जल्दी से लंच ब्रेक ले रहा था. बैठने के बजाय, वह अपनी बाइक के पास खड़ा होकर प्लास्टिक की थैली से खाना खा रहा था. अपनी अगली डिलीवरी के लिए दौड़ने से पहले उसने अपना दाल चावल जल्दी से खत्म कर लिया.

How Stress is Dangerous For Us? दिमाग के लिए कितना खतरनाक है स्‍ट्रेस!

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article