ऋतिक रोशन ने शेयर की अपने हेल्दी पिज्जा की झलक, यहां देखें तस्वीर

पिज्जा चीज से भरा होता है और उसका बेस भी मैदे से बनाया जाता है. इसलिए, यह पहली चीजों में से एक है जो डाइट से बाहर जाती है.

ऋतिक रोशन ने शेयर की अपने हेल्दी पिज्जा की झलक, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • हमारे पसंदीदा पिज्जा को भी स्वस्थ तरीके से बनाया जा सकता है.
  • ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर.
  • एक्टर एक हेल्दी लाइफस्टाइल के हिमायती हैं.

हम में से काफी लोग इस बात से सहमत होंगे कि वेट लॉट जर्नी के दौरान हमारे सभी फेवरेट डिशेज को छोड़ना कोई आसान काम नहीं है. वजन कम करने के दौरान हम अपनी डाइट में कई स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों को शामिल करने से बचते हैं, और पिज्जा उनमें से एक है. पिज्जा चीज से भरा होता है और उसका बेस भी मैदे से बनाया जाता है. इसलिए, यह पहली चीजों में से एक है जो डाइट से बाहर जाती है. लेकिन रुकिए, क्या आप जानते हैं, हमारे पसंदीदा पिज्जा को भी स्वस्थ तरीके से बनाया जा सकता है. ऋतिक रोशन हमें यह साबित कर दी है. अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने ब्रॉकली और स्प्राउट्स, बेसिल सॉस और रोस्टेटिड टमाटर जैसी स्वस्थ सामग्री से बने स्वादिष्ट पिज्जा की एक तस्वीर शेयर की और इसमें स्मोक्ड पेरी पेरी चिकन, प्याज, बेल पेपर और चेरी टोमैट टॉप पर रखा गया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इससे ज्यादा हेल्दी कुछ नहीं हो सकता. यहां देखेंः

Diwali Dessert Recipes: इन 6 स्वादिष्ट मिठाईयों के साथ मनाएं दिवाली का यह खास त्योहार

tqu4j0kg

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटिज में से एक हैं. और अगर आप इंस्टाग्राम पर उनके 44.4 मिलियन फॉलोअर्स में से एक हैं, तो आप जानते होंगे कि एक्टर एक हेल्दी लाइफस्टाइल के हिमायती हैं. समय समय पर, वह अपने वर्कआउट, हेल्दी ब्रेकफास्ट, स्नैक्स और काफी चीजों के बारे में बताते हैं.

ऋतिक की यह डिश निस्संदेह स्वादिष्ट होने के साथ बहुत हेल्दी भी है. उनकी स्टोरी को देखने के बाद, अगर आपको भी टेस्ट फैक्टर से समझौता किए बिना एक हेल्दी डिलाइट pक्रेविंग महसूस हो रही हैं तो हमारे पास पिज्जा रेसिपी की एक लिस्ट है जो आपकी इटैलियन क्रेविंग को पूरी तरह से तृप्त कर देगी और वह भी बिना किसी गिल्ट के. यहां क्लिक करें. इसके अलावा, इन डिशेज को घर पर बनाना भी काफी आसान है.

Diwali 2022: इस स्पेशल थाली के साथ मनाएं दिवाली का त्योहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप भी सिर्फ ऋतिक रोशन की फूड डायरिज से प्यार करते हैं, नीचे कमेंट्स में हमें अपने विचारों के बारे में बताएं. फेमस सेलिब्रिजिट के मील्स के बारे में ज्यादा अपडेट के लिए, बने रहें!