देसी अवतार में हिना खान, पहली बार बनाई चूल्हे पर रोटी, रोटी को फूलती देख रोक नहीं पाई अपनी खुशी

हिना जल्द ही पंजाबी फिल्मों में स्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ  ‘शिंदा शिंदा ना पापा’ में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हिना ने चूल्हे पर रोटी बनायी और अपने इस फर्स्ट टाइम एक्सपीरियंस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 23 mins

अक्षरा के नाम से घर घर में पहचान बना चुकी हिना खान (Hina Khan) फिलहाल अपने देसी अवतार में लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर चूल्हे पर रोटी बनाते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज करने के बाद हिना ने पंजाबी फिल्मों की ओर रुख किया है. हिना जल्द ही पंजाबी फिल्मों में स्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ  ‘शिंदा शिंदा ना पापा' में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हिना ने चूल्हे पर रोटी बनायी और अपने इस फर्स्ट टाइम एक्सपीरियंस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

दूध बन जाएगा 'अमृत', अगर उसमें डाल दिया चुटकीभर ये 'फल', टेंशन, कब्‍ज, गठिया समेत दूर होंगी ये 5 समस्‍याएं

गोल रोटी को देख खुश हुई एक्ट्रेस

हिना खान ने फिल्म ‘शिंदा शिंदा ना पापा' की शूटिंग का बीटीएस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वे अपने कुछ सह कलाकारों के साथ चूल्हे पर रोटी बनाती नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो का कैप्शन दिया है, 'गांव के चूल्हे पर बनी मेरी पहली एकदम गोल रोटी'. वीडियो में हिना रोटी बेलती नजर आ रही हैं. रोटी बिल्कुल गोल बनती है. इसके बाद का नजारा हिना के साथ साथ उनके फैंस को भी एकदम खुश कर देने वाला है. पहली बार चूल्हे पर रोटी बनाने के बावजूद रोटी अच्छी तरह से फूल जाती है जिसे देखकर हिना बेहद एक्साइटेड और खुश हो जाती हैं. वे  एकदम परफेक्ट का इशारा भी करती हैं. इस वीडियो पर अब तक 90 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

सावन सोमवार के व्रत में ऐसे रखें अपने दिल का ख्याल, हार्ट हेल्थ के लिए बेहतरीन हैं ये रेसिपीज

Advertisement
Advertisement

चूल्हे वाली रोटी के फायदे

चूल्हे पर बनी रोटी सेहत के लिए ज्यादा अच्छी होती है. इसमें चूल्हे की राख और मिट्टी के कारण सोंधी सोंधी खुशबू होती है. गैस पर बनी रोटी की तुलना में चूल्हे पर बनी रोटी ज्यादा अच्छे से पकी होती है जिसके कारण एसिडिटी की समस्या नहीं होती है. डॉक्टर भी चूल्हे पर बनी रोटी को सुपाच्य मानते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India