Dry-Fruit Omelette: गुड़गांव के एक वेंडर ने 10 अंडे के साथ बनाया 'ड्राई-फ्रूट ऑमलेट' इंटरनेट यूजर वीडियो देख बोले...

Dry-Fruit Omelette: हालिया इंटरनेट सेंसेशन एक ब्रेकफास्ट क्रिएशन है जिसने फूडी के बीच हलचल पैदा कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Dry-Fruit Omelette: ऑमलेट एक ऐसा ब्रेकफास्ट है जिसे हममें से ज्यादातर लोग खाना पसंद करते हैं. ऑमलेट खाने की एक नहीं कई वजह हैं एक तो ये कि इसे कम समय में बनाया जा सकता है और दूसरा प्रोटीन और पोषण से भरपूर है ऑमलेट. इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ खाने से जुड़े ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो कुछ तो हमारे टेस्ट बड को छेड देते हैं तो कुछ हमें सरप्राइस कर देते हैं. हालिया इंटरनेट सेंसेशन एक ब्रेकफास्ट क्रिएशन है जिसने फूडी के बीच हलचल पैदा कर दी है- 'ड्राई-फ्रूट ऑमलेट' यह अपरंपरागत नाश्ता रेसिपी गुड़गांव के एक फूड स्टॉल के दिमाग की उपज है. @youtubeswadofficial द्वारा साझा किए गए वीडियो में, शेफ 10 अंडों के साथ इसे बनाता है. 

बटर, प्याज, टमाटर, पनीर, ब्रेड और ओरिगैनो की गॉर्निशिंग के बाद, आमलेट को पिज्जा की तरह पीसेज में काटा जाता है और ड्राई फ्रूट के साथ छिड़का जाता है. वह आदमी यह भी बताता है कि यह विंटर स्पेशल रेसिपी कैसे है.

ये भी पढ़ें- Unique Dish: सूरत के वेंडर ने बनाई यूनिक डिश, वायरल वीडियो देख लोगों ने कहा...

Advertisement

एक यूजर ने कहा, "हार्ट अटैक लोड हो रहा है." स्वास्थ्य कारकों से चिंतित एक अन्य ने लिखा, "क्या आपके साथ एम्बुलेंस भी आती है या खाने के बाद आपको खुद ही यह काम करना पड़ता है.

Advertisement

आप इस ड्राई-फ्रूट ऑमलेट के बारे में क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग