Gulab Jamun Pizza: वायरल गुलाब जामुन पिज़्ज़ा देख इंटरनेट यूजर हुए हैरान, यहां देखें वायरल वीडियो

Viral Video: वायरल वीडियो को अब तक 220 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स कमेंट्स में गुलाब जामुन पिज्जा के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर करने से पीछे नहीं हटे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Viral Video: क्या आपने देखा गुलाब जामुन पिज़्जा का वायरल वीडियो.

पिज्जा टॉपिंग के साथ एक्सपेरिमेंट नए लेवल पर पहुंचता दिख रहा है. ऑनलाइन धूम मचाने वाले लेटेस्ट वर्जन में गुलाब जामुन पिज्जा भी शामिल है. यदि आपको उस नाम को समझने के लिए दो बार पढ़ना पड़ा, तो आप अकेले नहीं हैं. ऑनलाइन फूडी के कई शौकीनों को इस तरह के मिश्रण के अस्तित्व को स्वीकार करने में कठिनाई हो रही है. एक वायरल वीडियो जिसमें एक व्यक्ति पिज्जा बेस पर सबसे पसंदीदा भारतीय स्वीट फैला रहा है, ने कई इंस्टाग्राम यूजर को नाराज कर दिया है. उन्होंने व्यंग्य और स्पष्ट आलोचना के साथ जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें: शेफ गॉर्डन रामसे ने अपनी मां के लिए बनाई ये डिश, जिसे देख मां ने कहा...

@realfoodler की इंस्टाग्राम रील में, हम एक फूड वेंडर को आटा फैलाकर पिज़्ज़ा बेस तैयार करते हुए देखते हैं. वह ऊपर सॉस की तरह एक पीला लिक्विड फैलाता है. हम गेस लगा रहे हैं कि यह चीनी की चाशनी है जिसमें गुलाब जामुन अक्सर डूबे रहते हैं. इसके बाद, वह जामुन को छोटे टुकड़ों में तोड़ता है और उन्हें आटे पर छिड़कता है. वह सब कुछ नहीं हैं. पिज्जा को ओवन में रखने से पहले वह उसे चीज़ से भी ढक देते हैं. बाद में, वह पके हुए पिज्जा को निकालता है, बराबर स्लाइस में काटता है और गुलाब जामुन के आधे भाग से गार्निश करता है. नीचे पूरी रील देखें:

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: Vada Pav: वड़ा पाव दुनिया के बेस्ट सैंडविच में शामिल है, यहां जानें इसे कौन सा स्थान दिया गया...

Advertisement

वायरल वीडियो को अब तक 220 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स कमेंट्स में गुलाब जामुन पिज्जा के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर करने से पीछे नहीं हटे. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

Advertisement

"अगली बार चीज़ की जगह रबड़ी डाल दो."

"इटालियंस कॉर्नर में रो रहे हैं."

"यह वह जगह है जहां हमें दो व्यंजनों के बीच एक लाइन खींचनी चाहिए."

"कोई गुलाब जामुन का गलत उच्चारण कर रहा है, कोई गुलाब जामुन के साथ अजीब सा फ्यूज़न बना रहा है, क्या क्या देखना पड़ रहा है [..हमें क्या देखने के लिए मजबूर किया जा रहा है!]."

"कृपया कोई इसे जेल भेज दे."

"कृपया फ्लेवर के लिए थोड़ा चूहा मारने वाला जहर मिला लें."

अन्य विचित्र पिज़्ज़ा टॉपिंग के बारे में एक्साइटेड हैं? यहां और जानें.

ये भी पढ़ें: Yummy Suji Dish: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने स्वादिष्ट सूजी डिश का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट...

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर
Topics mentioned in this article