चाय की दुकान पर दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई, एक-दूसरे पर चले कुर्सियां और स्टूल, देखें वीडियो

चाय की दुकान पर एक लड़के को लेकर दो लड़कियों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इसके बाद जो हुआ वो देखकर आपके हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins

सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर दो लड़कियों के बीच एक लड़के को लेकर लड़ाई हो गई, लड़ाई तब आप ज्यादा बढ़ हई जब एक लड़की ने दूसरी पर एक के बाद एक कुर्सियाँ और स्टूल फेंके. इस पूरी लड़ाई के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया. एक्स, जिसका पहले ट्विटर नाम था, इस हैंडल में वीडियो शेयर किया, जिसे बाद में 'घर के कलेश' के नाम से कैप्शन देकर दोबारा पोस्ट किया. वीडियो में एक लड़की सलवार कमीज में और दूसरी जींस और टीशर्ट में दिख रही है, दोनों बहस में लगी हुई हैं. सूट पहने लड़की दूसरी लड़की पर प्लास्टिक का स्टूल फेंकती दिख रही है.

यहां देखें वीडियो:

20 नवंबर को शेयर की गई इस पोस्ट को 175,000 से ज्यादा बार देखा गया, जिसे देखकर लोगों को हंसी आई और ये एक फनी वीडियो बन गया. कुछ ने चुटकुले बनाए, जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर सवाल भी उठाए. एक यूजर ने एक्स पर कमेंट किया, “ [गोरखपुर में चीजें बहुत बदल गई हैं; लड़कियाँ अब एक-दूसरे से लड़ रही हैं जैसे वे दिल्ली और नोएडा में करती हैं, और वह भी एक लड़के को लेकर.”

Advertisement
Advertisement

एक दूसरे कमेंट में लिखा, “भाई, ये कौन लड़कियाँ होती हैं जो लड़कों के लिए मार-पिट कर लेती हैं आपस में?"

Advertisement
Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, “जब भी दो लड़कियां या महिलाएं लड़ रही होती हैं, तो मैं सभी पुरुषों से अनुरोध करता हूं कि वे हस्तक्षेप न करें, अन्यथा लड़ने वाले पक्ष आपको हराने के लिए एकजुट हो जाएंगे. सभी पुरुषों को दो महिलाओं को लड़ते हुए देखने का आनंद लेना चाहिए... यह सबसे अच्छा है.'

जबकि कुछ लोगों ने कमेंट किया की यह "बिल्ली की लड़ाई" थी.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article