गिगी हदीद ने स्टार वार्स-थीम वाले केक के साथ सेलिब्रेट किया बेटी Khai का 4rth बर्थडे, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीरें

Gigi Hadid: कैप्शन में, अमेरिकी फैशन मॉडल गिगी हदीद ने लिखा, “हमारी बेबी आज 4 साल की है और हमने पूरे सप्ताह सेलिब्रेट किया!

Advertisement
Read Time: 3 mins
G

गिगी हदीद की बेटी खाई 19 सितंबर को 4 साल की हो गई और गिगी उसके बर्थडे को और भी खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार थी. अमेरिकी फैशन मॉडल ने इंस्टाग्राम पर खाई के स्टार वार्स-थीम वाले सेलिब्रेशन से तस्वीरों का एक हिंडोला शेयर किया. मेन आकर्षण योडा बर्थडे केक था. एक तस्वीर में आश्चर्यजनक मिठाई का पूरा व्यू पेश किया गया, जिसमें टेक्सचर वाले पिंक बेस के ऊपर एक छोटा योडा दिखाया गया है, जिसे पर्ल से गार्निश किया गया है. एक अन्य तस्वीर में आधा खाया हुआ केक दिखाया गया, जिसके अंदर के रेनबो कलर दिखाई दे रहे थे. केक स्टैंड पर ग्रीन आइसिंग से 4 शब्द लिखे हुए थे. एक अन्य तस्वीर में, बर्थडे गर्ल को कलरफुल स्प्रिंकल्स के साथ एक कप चॉकलेट आइसक्रीम का आनंद लेते हुए देखा गया. टेबल पर चॉकलेट स्प्रिंकल्स का एक डिब्बा भी था. 
अपने कैप्शन में, गिगी हदीद ने लिखा, “हमारी बेबी आज 4 साल की है और हमने पूरे सप्ताह सेलिब्रेट किया! उसे जानवरों से प्यार है, संगीत, बेबी योडा, नेचर और बग से जुड़ी सभी चीजें, कुछ भी स्क्विशी या छोटा, और यदि संभव हो तो - सुबह से शाम तक पानी में रहेगी. वह जिज्ञासु, साहसी, प्यार करने वाली और बेहद मजाकिया है - उसकी मां बनना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी और गर्व है! मेरे जीवन के चार सबसे अच्छे साल के लिए धन्यवाद- आप मुझे हर दिन सबसे सिंपल और सुंदर तरीकों से जीवन को पूर्णता से जीने की याद दिलाती हैं. आपकी संभावनाएं अनंत हैं, मेरे स्वीटेस्ट लव! योडा बेस्ट." एक नज़र डालें:
ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है फैक्ट्री में कैसे बनते हैं पनीर मोमोस, वीडियो देखने के बाद खाने से पहले हजार बार सोचेंगे

इससे पहले, मदर्स डे पर, गिगी हदीद ने अपनी छोटी बच्ची के लिए तैयार किए गए बेबी फूड का एक फोटो डंप शेयर किया था. सुपरमॉडल ने यह सुनिश्चित करने के लिए पोर्शन कंट्रोल प्लेटों का उपयोग किया कि खाई की प्लेट में लगभग हर फूड के साथ सब्जियां हों पहली तस्वीर में गाजर और हरे अचार का मिश्रण, कुछ फ्रेंच फ्राइज़, टमाटर सॉस और ब्रेड या केक के छोटे टुकड़े दिखाई दे रहे थे. इसके बाद, तीन ड्रूल करने वासे पांडा फेस पैनकेक थे जिनके ऊपर व्हीप्ड क्रीम, कलरफुल टॉपिंग और कुछ ब्लैकबेरी डाले गए थे. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai | विकलांग व्यक्तियों के लिए रोजगार दिल से आना चाहिए : Piruz Khambatta
Topics mentioned in this article