एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने बेटों के लिए Heartfelt नोट्स के साथ पैक किया लंच बॉक्स, यहां देखें दिल छू लेने वाला पोस्ट

Genelia Deshmukh Sweet Note: जेनेलिया ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कुछ दिल छू लेने वाले पल साझा किए, जिन्होंने हमारा हार्ट मेल्ट कर दिया.

Advertisement
Read Time: 20 mins
Genelia Deshmukh: जेनेलिया ने बेटों को अपना प्यार और केयर दिखाने का एक तरीका ढूंढ लिया.

Genelia Deshmukh: इंडियन माताओं के पास अपने बच्चों के प्रति अपना प्यार व्यक्त करने का एक स्पेशल तरीका होता है - फूड के द्वारा. चाहे वह त्योहारों, जन्मदिनों या किसी अन्य स्पेशल दिन पर हो, आप स्पेशली कुक मील के लिए माताओं पर भरोसा कर सकते हैं. और जब स्कूल के टिफ़िन की बात आती है, तो वे अपना दिल और आत्मा यहीं लगाती हैं. लेकिन अंदाज़ा लगाओ कि क्या है? बी-टाउन की मांएं भी अलग नहीं हैं. उदाहरण के लिए जेनेलिया देशमुख को लीजिए. वह किसी भी कामकाजी मां की तरह ही बिजी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर कुछ दिल छू लेने वाले पल साझा किए, जिन्होंने हमारा हार्ट मेल्ट कर दिया. जेनेलिया अपने बिजी शेड्यूल के कारण अपने दोनों बेटों रियान और राहिल के साथ उतना समय नहीं बिता पाती थीं जितना वह चाहती थीं. लेकिन जेनेलिया ने उन्हें अपना प्यार और केयर दिखाने का एक तरीका ढूंढ लिया.

उसने क्या किया, आप पूछें? खैर, वह अपने लड़कों के लिए स्पेशल लंचबॉक्स तैयार किए, और इतना ही नहीं - उन्होंने उनके लिए स्वीट नोट भी छोड़े. दोनों टिफिन बक्सों के ऊपर नोट में लिखा है, "माई डियर बेबी बॉय, मैं तुम्हें बहुत याद करती हूं और हमेशा याद रखती हूं कि दयालु रहे= मजबूत रहे. मैं तुमसे प्यार करती हूं, आई. 4/9/2023." और भी बहुत कुछ था. जेनेलिया ने हर टिफिन बॉक्स के ऊपर प्यार का एक्स्ट्रा टच एड करते हुए एक रोज रखा. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब मुझे काम करना होता है और फिर भी मैं हमेशा गिल्ट ट्रिप पर रहती हूं, तो मैं इससे कैसे निपटू... मैं उनके डब्बा के साथ छोटे नोट छोड़ती हूं, आप क्या करती हैं मां?"

Goga Navmi 2023: जानिए कब है गोगा नवमी, इस दिन किस चीज का लगाया जाता है भोग

नीचे जेनेलिया डिसूजा की पोस्ट पर एक नजर डालें:

टीचर्स डे पर अपने हाथ से अपनी टीचर को बनाकर खिलाएं ये तीन इंडियन स्वीट्स, खाते ही मुंह से निकलेगा वाह

Advertisement

बिल्कुल हमारी तरह, जेनेलिया देशमुख भी खाने-पीने की शौकीन हैं और उन्हें घर का बना खाना बहुत पसंद है. कुछ समय पहले, उन्होंने घर के बने खाने के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की थी. दिवा ने हमें अपने लंच की एक झलक दिखाई, जिसमें भुर्जी के साथ चपातियां शामिल थीं. हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते कि यह पनीर भुर्जी थी या सोया भुर्जी, लेकिन यह स्वादिष्ट लग रही थी. और ट्रिट में शामिल होने के लिए एक और बाउल था जिसमें कुछ सब्जी थी. एक मजेदार मोड़ में, जेनेलिया ने अपनी फिल्म ट्रायल पीरियड की सराहना करते हुए लिखा, "सादा लंच और ट्रायल पीरियड की याद." पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

आपके टिफ़िन फूड में क्या है? हमें कमेंट में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं