Viral Video: असाइनमेंट कैंसिल होने पर भड़का डिलीवरी राइडर, रेस्टोरेंट की महिला कर्मचारी पर किया हमला, वीडियो वायरल 

Viral video on facebook: फेसबुक पर फूड डिलीवरी राइडर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिलीवरी राइडर रेस्तरां की महिला कर्मचारियों को सामान फेंक-फेंक कर मार रहा है. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
Viral Video: असाइनमेंट कैंसिल होने पर भड़का डिलीवरी राइडर, रेस्टोरेंट की महिला कर्मचारी पर किया हमला
नई दिल्ली:

food delivery rider attacks restaurant staff: अब तक हमनें फूड डिलीवरी करने वालों की कई दिल छू लेने वाली कहानियां सुनी हैं, कि कैसे और किस परिस्थिति में वे अपना काम करते हैं. कोरोना काल के बाद से लोगों के मन में फूड डिलीवरी करने वाले के प्रति सम्मान बढ़ा है. वहीं फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान है. वायरल हुए वीडियो में एक रेस्तरां (restauran) में दो महिला स्टाफ हैं, जो ऑडर्र ले रही हैं. वहीं एक फूड डिलिवरी राइडर खड़ा है. इसके बाद एक और व्यक्ति आता है. फिर अचानक फूड डिलीवरी राइडर बौखला जाता है और आसपास रखी चीजों को रेस्तरां की महिला कर्मचारियों पर उठा-उठा कर फेकने लगता है. यह सब रेस्टोरेंट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो रेस्टोरेंट द्वारा फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट किया गया है. और यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

Sweet Potato Chaat: इस विकेंड घर पर बनाएं शकरकंद की चाट, इस खट्टे मीठे चाट को खाकर आ जाएगा मजा

बताया जा रहा है कि यह घटना 29 मार्च, 2023 को मलेशिया के पेनांग (Penang, Malaysia) में फूमी हनी हाउस नाम के एक कैफे की है. कैफे ने वीडियो के कैप्शन में पूरा किस्सा बताया है. 'थेरक्यटपोस्ट (therakyatpost) की रिपोर्ट के मुताबिक फूमी हनी हाउस को फूडपांडा डिलीवरी ऐप से फूड ऑर्डर मिला था. लेकिन जब 30 मिनट बीत गए और डिलीवरी वाले को कोई नज़र नहीं आया, तो उन्होंने ऐप को इसकी सूचना दी और दूसरे राइडर को असाइन कर दिया. हालांकि, पहले से असाइन किया गया राइडर 45 मिनट के बाद एक दोस्त के साथ आता हो, जो अपने रद्द किए गए असाइनमेंट से बेहद नाराज है. गुस्से में वह रेस्तरां की महिला कर्मचारियों पर हमला कर देता है और सामान को फेंक-फेंक कर मारने लगता है.  

Advertisement

Hanuman Jayanti 2023 Prasad: 10 मिनट में बनाएं हनुमान जी का पसंदीदा प्रसाद घर पर, यहां देखें मीठी बूंदी बनाने की रेसिपी

Advertisement

फेसबुक पर फूड डिलीवरी राइडर के इस वीडियो को अब तक 480 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. वीडियो में दिख रहा है कि राइडर ने गुस्से में काउंटर पर रखी ड्रिंक महिला स्टाफ पर फेंक दी. जब दूसरे कर्मचारी ने बीच-बचाव किया तो उसने कैफे का मेन्यू उस पर फेंक दिया.

Advertisement

इस पूरे मामले पर फूमी हनी हाउस ने कहा कि उन्हें फूड राइडर को बदलना पड़ा क्योंकि उन्हें डर था कि ग्राहक देरी के बारे में शिकायत कर सकता है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, राइडर को अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

बर्गर खरीदने के लिए लाइन में खड़े दिखें Bill Gates, लोग बोलें- 'असली विजेता ऐसा ही व्यवहार करता है..'

    Featured Video Of The Day
    NSUI Protest Against NTA: NEET और NET को लेकर सड़क से लेकर NTA के दफ्तर तक प्रदर्शन
    Topics mentioned in this article