Jhalak Dikhhla Jaa: झलक दिखला जा के सेट से फराह खान ने शेयर किया एक और फूड वीडियो, खाना देख मुंह में आ जाएगा पानी

Jhalak Dikhhla Jaa: फराह खान ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के पर्दे के पीछे से एक और आकर्षक फूड वीडियो साझा किया है. क्या आप गेस कर सकते हैं कि इस वीडियो में क्या है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
J

फिल्ममेकर फराह खान ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के पर्दे के पीछे से एक और आकर्षक फूड वीडियो साझा किया है. इस क्लिप में फराह की को-जज मलाइका अरोड़ा, शो की होस्ट गौहर खान और जावेद जाफ़री शामिल हैं जो शो में गेस्ट के रूप में दिखाई दिए हैं. वीडियो की शुरुआत फ्रेश धनिए की पत्तियों से ग्रॉनिश खट्टा आलू की सब्जी के स्वादिष्ट बाउल से होती है. जैसे ही कैमरा घूमता है, हमें बैंगन तवा फ्राई और उसके बाद कीमा, सफेद चावल और पीली दाल दिखाई देती है. इसके अतिरिक्त, पाव उर्फ ​​बन्स की एक झलक कुलिनरी डिलाइट को बढ़ा देती है. क्लिप के दौरान, फराह को यह कहते हुए सुना जाता है, "बेचारे ऋत्विक (धनजानी, गौहर के को-गेस्ट के लिए, हमारे पास दाल है." इसके बाद मलाइका पूछती है, "मेरे लिए क्या है? [मेरे लिए यहां क्या है?]" जिस पर फराह गर्मजोशी से जवाब देती है, "तेरे लिए बहुत सब है. सब तेरे लिए ही है. [तुम्हारे लिए बहुत कुछ है. सब कुछ सिर्फ तुम्हारे लिए है .]"

ये भी पढ़ेंदिल्ली का 'करोड़पति' भल्ले वाला, BMW कार से आता है स्टॉल लगाने, दही भल्ले के यूनीक टेस्ट का हर कोई है मुरीद

वीडियो को कैप्शन देते हुए फराह खान ने लिखा, "झलक के सभी शूट चारों ओर घूमते हैं...FOOOODDDD! जैसा कि सभी शूट्स में होना चाहिए."

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

ये भी पढ़ें: 'एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वायरल मिल्क केक की रेसिपी इंस्टाग्राम पर कर रही ट्रेंड, यहां जानें...

Advertisement

कुछ दिन पहले, फराह खान ने अपने फॉलोअर्स को झलक दिखला जा के खाने वाले दृश्यों की एक और झलक दिखाई. इस फूड को स्पेशल बनाने वाली बात एक्ट्रेस अरशद वारसी का योगदान था, जिन्होंने टीम के लिए स्वादिष्ट रान बिरयानी तैयार की. अरशद आत्मविश्वास भरी स्माइल के साथ उन्हें आश्वासन देते हैं, "आपको यह पसंद आएगा, मैं आपको बता रहा हूं." वीडियो में फराह ने खुलासा किया कि वडी डिश और बैंगन फ्राई उनकी किचन से थे. हालांकि, शो चुराने वाली जाहिर तौर पर अरशद की बिरयानी थी. मलाइका ने अरशद के कुलिनरी स्किल की सराहना करते हुए उन्हें फ्लाइंग किस भेजा. फराह, प्रलोभन का विरोध करने में असमर्थ, खुद को बिरयानी सर्व करना शुरू कर देती है. मलाइका ने चिढ़ाते हुए सवाल किया, "फराह तुम क्या कर रही हो? पहले किसी और से पूछना कैसा रहेगा?" माफी मांगने के बाद, फराह खुद की मदद करना जारी रखती है, स्वादिष्ट डिश का विरोध करने में असमर्थ है और कहती है, "बहुत अच्छा." मलाइका ने मजाक में कहा, "तो यह सीनियरिटी है." फराह ने बिरयानी की प्रशंसा करते हुए कहा, "मुझे यह बहुत पसंद है. इसमें अंडा और आलू है." अरशद ने कहा कि इसमें मीट भी है. 

Advertisement

हम फराह खान द्वारा साझा की गई और अधिक स्वादिष्ट स्टोरी को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?