झलक दिखला जा के सेट पर फराह खान, मलाइका अरोड़ा और रित्विक ने की जमकर फूड पार्टी, देखिए उन्होंने क्या खाया

Jhalak Dikhla jaa: फराह खान ने एक बार फिर झलक दिखला जा के सेट से शेयर किया अपना फूड वीडियो, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फराह खान खाने की शौकीन हैं.

Farah Khan: फराह खान बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म डायरेक्टर हैं. इसके साथ ही वो बहुत बड़ी फूडी भी हैं और अपनी फूड डायरी को अक्सर ही अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसका पता उनके सोशल मीडिया को देखकर लगाया जा सकता है. इन दिनों वो झलक दिखला जा की शूटिंग में बिजी हैं और इस शूट के दौरान वो अपने फैंस के साथ टेस्टी खाने के मजे लेने से भी पीछे नहीं हटती हैं. वो अक्सर ही सेट पर घर से आए खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. एक बार फिर से उनका एक ऐसा ही फूड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो टेस्टी खाना अपने दोस्तों के साथ शेयर करती दिखी हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa: झलक दिखला जा के सेट से फराह खान ने शेयर किया एक और फूड वीडियो, खाना देख मुंह में आ जाएगा पानी

वीडियो की शुरुआत होती है फराह खान से जिसमें वो एक कुकर को खोल रही हैं और बोलती हैं कि आज आया है मेरे घर से मेरा वर्ल्ड फेमस यकिनी पुलाव, मलाइका मैडम का फेवरेट. रित्विक तू सिर्फ चावल खाना. इसके बाद कैमरा जाता है रोस्ट चिकन से भरे एक डिब्बे पर. वो मलाइका से पूछती हैं कि क्या में इसे तुम्हारे लिए सर्व करूं. इसके बाद वो मलाइका से कहती हैं क्या हुआ तुम आज बच्चन साहब की तरह क्यों बोल रही हो. इसके बाद मलाइका और रित्विक आपस में बात करते हुए दिखते हैं. खाने की टेबल पर इसके अलावा बूंदी का रायता भी नजर आ रहा है. ये सब देखकर साफ है कि ये सभी आज फुल ऑन खाने के मजे लेने वाले हैं. 

Advertisement

यहां देखे वीडियो

Advertisement

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब फराह ने सेट से इस तरह का फूड वीडियो शेयर किया है. इसके पहले भी वो इस तरह का वीडियो शेयर कर चुकी हैं. फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घर से बने खाने की दावत के मजे ले रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ मलाइका अरोड़ा, गौहर खान और जावेद जाफरी भी नजर आ रहे हैं.  पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान