Viral Video: क्या एक अंडा भर सकता है आपके पूरे परिवार का पेट? यहां देखें वायरल वीडियो

Emu Egg Viral Video: अंडे क्विक बर्सटाइल और बनाने में आसान हैं. चाहे ऑमलेट के साथ ब्रेकफास्ट तैयार करना हो, ब्रंच के लिए पैनकेक या लंच के लिए अंडा करी, अंडे निश्चित रूप से उन लेजी डे में हमारे लिए सबसे अच्छे साबित हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
E

Emu Egg Viral Video:  खाने के शौकीनों के लिए अंडा एक डिलाइट हैं. ये क्विक बर्सटाइल और बनाने में आसान हैं. चाहे ऑमलेट के साथ ब्रेकफास्ट तैयार करना हो, ब्रंच के लिए पैनकेक  या लंच के लिए अंडा करी, अंडे निश्चित रूप से उन लेजी डे में हमारे लिए सबसे अच्छे साबित हुए हैं. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक ऐसा अंडा मौजूद है, जो उबालने के बाद आपके पूरे परिवार का पेट भर सकता है, तो आपका क्या रिएक्शन होगा? हां, आपने इसे सही पढ़ा है. हम बात कर रहे हैं इमू अंडे की. इंटरनेट पर एक क्लिप वायरल हो गई है, जिसमें एक एक्स यूजर इमू का अंडा तैयार करते नजर आ रहा है. जिस चीज़ ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है वह कैप्शन में मौजूद अमेजिंग फैक्ट है कि यह अंडा "12 चिकन एग के बराबर है." एक यूजर ने क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया, “क्या आपने कभी ईमू का अंडा खाया है? यह 12 चिकन एग के बराबर है! एग यॉक चेक करें! मेरी बहन ने मुझे यह एमु अंडा दिया. पहली बार इसे ट्राई कर रहा हूं.” वीडियो की शुरुआत लेविश डीप ग्रीन कलर के शेल वाले एक विशाल अंडे से होती है. क्लिप में, यूजर इसे कई बार टैप करके खोलता हुआ दिखाई दे रहा है. पतले शेल के कारण चिकन एग को सिर्फ एक टैप से खोला जा सकता है. दूसरी ओर, एमु अंडे पर एक सख्त लेयर होती है, यही वजह है कि यूजर को इसे कई बार सर्कल मोशन में टैप करते देखा गया.

जबकि इसका बाहरी पार्ट एक बड़े एवोकैडो जैसा दिखता था, एक बार इमू अंडे को फोड़ने के बाद, इसे एक बड़ी जर्दी के साथ एक बाउल में डाल दिया गया था. इसके बाद यूजर को उस अंडे को तेल के साथ गर्म पैन में डालते देखा गया. इससे पहले कि हम प्लेट में सर्व करें फ्राई हुए एमु अंडे पर नज़र डालें, क्लिप समाप्त हो जाती है.

Advertisement

वीडियो पर इंटरनेट पर तुरंत रिएक्शन आने लगे. लोग एक विशाल अंडा, वह भी हरे रंग का, देखकर हैरान रह गए. कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या एमु के अंडे का टेस्ट चिकन एग के समान होता है. एक व्यक्ति ने कमेंट किया, "क्या उनका टेस्ट चिकन एग जैसा है?"

Advertisement

कुछ लोगों ने अंडे के शानदार रंग की सराहना की. "शेल का रंग पसंद है."

दूसरे ने कहा, “कितना सुंदर रंग है. हरा? और उस शेल की थीकनेस!”

Advertisement

क्या आप एमु अंडे का स्वाद लेना चाहेंगे?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Instagram ने 18 साल से कम उम्र के यूजर्स के लिए लगाया Parental Control, नया फीचर लॉन्च