बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सुनाई चाय पर कविता, लोग करने लगे 'ही ही ही', हाथ में चाय लेकर ही देखें ये वायरल वीडियो

Funny Video Viral on Tea : चाय को लेकर अक्सर अपने कई जोक सुने और कहे भी होंगे, लेकिन बदलते जमाने के अनुसार जोक ने भी रील्स में जगह बना ली है. चाय को लेकर एक रील खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Tea Viral Reel: सुबह उठने से लेकर रात में सोने तक चाय एक ऐसी ड्रिंक है जिसे हर व्यक्ति पसंद करता है. चाय की डिमांड के साथ-साथ चाय के किस्से और चुटकुले भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. समय के साथ भले ही चुटकुलों ने अपना माध्यम बदल लिया हो, लेकिन आज भी चाय को लेकर जोक्स बनते रहते हैं. चाय (Tea Love) किसे नहीं पसंद. अक्सर लोग उठते ही उक कप चाय लेते हैं, तो कुछ लोग शाम की चाय किसी हाल में नहीं छोड़ते. इन दिनों सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी चाय की तलब होने लगेगी और हां ये वीडियो आपको गुदगुदाएगा भी. 

Chai Shayari For Lover in Hindi: चाय का गर्मागर्म एक प्याला (Ek Pyala Chai)  न जाने कितने गिले शिकवे मिटाकर दोस्ती को मजबूत करता है और मोहब्बत की बात भी तो इसी प्याले के नाम से होती है. सुबह की शुरुआत गर्मागर्म चाय के प्याले (Tea Lover) के साथ हो तो पूरा दिन बन जाता है. ये चाय ही तो है जो अपनों को अपनों से जोड़ती है. दोस्ती के न जाने कितने किस्से, कितनी यादें उन्हीं नुक्कड़ों पर तो बनती बिगड़ती हैं जहां चाय के प्याले (Funny chai kavita hindi) बंटते चले जाते हैं. चाय का गर्मागर्म एक प्याला (Ek Pyala Chai)  न जाने कितने गिले शिकवे मिटाकर दोस्ती को मजबूत करता है और मोहब्बत की बात भी तो इसी प्याले के नाम से होती है. इस लेख में चाय के दीवानों यानी Chai Lover और चाय पर शायरी (Chai Shayari) शेयर की है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसे देखने के बाद आपकी भी हंसी रुक नहीं पाएगी, दरअसल सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो बहुत ही मजेदार भी लग रहा है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री का ये फनी अंदाज अक्सर उनके प्रवचन में दिखाई देता है. इस वीडियो में वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'एक कप टी, एक कप टी, तुमने हमें दी, हमने पी, ही ही ही'. 

Advertisement
Advertisement

जमकर वीडियो देख रहे लोग

इस वीडियो को हर कोई खूब पसंद कर रहा है, इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर Yashasvikulshretha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अभी तक 325k लाइक्स और 756k बार शेयर किया जा चुका है. वायरल हुए इस वीडियो पर लोगों की बेहद फनी और मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि