डॉली चायवाला के बाद पप्पू चायवाला का वीडियो हुआ वायरल, 42 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

Dolly version 2.0: रील को अब तक 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट्स में कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Dolly version 2.0: डॉली चाय वाले के बाद डॉली वर्जन टू.

इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता है जो कई बार तो हमें काफी इंप्रेस करता है तो कई बार हमें निराश भी कर देता है. इतना ही नहीं इंटरनेट पर वायरल कुछ वीडियो की वजह से कई लोग काफी पॉपुलर हो गए. जैसे हाल ही में नागपुर में एक लोकल चाय वेंडर जिसे "डॉली चायवाला" के नाम से जाना जाता था, एक वायरल सेंसेशन बन गया. फरवरी 2024 में अपनी भारत यात्रा के दौरान, माइक्रोसॉफ्ट के को फाउंडर बिल गेट्स चाय पीने के लिए उनके स्टॉल पर गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया उस मुलाकात के बाद डॉली चायवाला की पॉपुलैरिटी बढ़ गई. अभी हाल ही में एक और चायवाला वायरल हो गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- विश्व के बेस्ट रेस्टोरेंट 2024 की लिस्ट में शामिल हैं दिल्ली और मुंबई के ये 2 रेस्टोरेंट

@foodie_.life की एक इंस्टाग्राम रील में "सूरत का पॉपुलर एक्शन चायवाला" दिखाया गया है. वीडियो में, हम सड़क किनारे एक चाय बेचने वाले को दूध के पैकेटों को पानी के बर्तन में खाली करने से पहले हवा में उछालते हुए देखते हैं. वह ड्रिंक बनाने के लिए कटी हुई सब्जियां, चाय की पत्तियां, चीनी और अन्य इंग्रीडिएंट मिलाते हैं. वह मिश्रण को छानने के लिए उसे कपड़े से ढके दूसरे बर्तन में डालता है. वह चाय को उबलने देता है और फिर चाय तैयार हो जाती है. नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो.

Advertisement
Advertisement

रील को अब तक 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट्स में कई यूजर्स ने मजाक में कहा कि उनका नागपुर की डॉली चायवाला से क्या रिलेशन हो सकता है. सुझावों में शामिल है कि यह वेंडर डॉली के पिता, ससुर, शिक्षक और कई अन्य लोगों की तरह है! 

Advertisement

"मुझे लगता है कि वह भी बिल गेट्स से मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं।"

"एलोन मस्क के साथ अगली मीटिंग."

"एक्शन के नाम पर कैच-कैच खेल रहा है." ["वह कार्रवाई के नाम पर कैच-कैच खेल रहा है."]

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election में NDA को मिल पाएगा 300 सांसदों का समर्थन ?
Topics mentioned in this article