दिवाली आते ही सोहन पापड़ी मीम्स इंटरनेट पर होने लगे वायरल, यहां देखें Diwali Viral Memes

दिवाली 2023 नजदीक आने के साथ, कई लोग सोन पापड़ी के बारे में अपनी राय ऑनलाइन साझा कर रहे हैं। नीचे कुछ मज़ेदार पोस्ट देखें।

Advertisement
Read Time: 23 mins
सोहन पापड़ी मीम्स ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है.

दिवाली 2023 नजदीक है और तैयारियां जोरों पर हैं. इस त्योहारी सीजन के दौरान, उपहारों का आदान-प्रदान - विशेष रूप से मिठाइयाँ एक-दूसरे को दी जाती हैं. लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारोंं के लिए गिफ्ट खरीदीने के लिए बहुत टाइम और पैसा खर्च करते हैं. दीवाली में मिठाईयों के अनगिनत ऑप्शन्स आपको मिल जाते हैं. बता दें कि आजकल फ्यूजन मिठाइयाँ अब पारंपरिक मिठाइयों से कांपटीशन कर रही हैं. लेकिन अगर आप सबसे कॉमन दिवाली व्यंजनों के बारे में बात करते हैं, तो सोहन पापड़ी इस लिस्ट में जरूर शामिल होती है.

इस मिठाई को पसंद और नापसंद करने वाले दोनो ही लोग हैं. लेकिन सोहन पापड़ी की गिनती ऐसी हो गई है कि लोग इसे खुद खाने की बजाय दूसरों को गिफ्ट कर देते हैं. दिवाली नजदीक आने के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इंटरनेट पर सोहन पापड़ी वर्सेस काजू कतली की बहस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने मिठाई के बीच सोहन पापड़ी की कंडीशन के बारे में मीम्स और कमेंट्स शेयर किए हैं.

यहां पढ़ें कमेंट

Advertisement

यह पहली बार नहीं है कि दिवाली के आसपास सोहन पापड़ी मीम्स ट्रेंड कर रहे हैं. बीते साल भी, लोगों ने इस मिठाई के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ मजाकियां कमेंट्स पोस्ट किए हैं. हम आपको बता दें कि इनमें से कई चुटकुले एवरग्रीन हैं. उनमें से कुछ यहां पढ़ें...

Advertisement

ये भी पढ़ें: सारा तेंदुलकर की स्वादिष्ट गोवा थाली देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखें उन्होंने क्या-क्या खाया

सोहन पापड़ी सिर्फ त्योहारी सीजन में ही लोगों का मन नहीं मोहती. कुछ समय पहले भी कारखानों में यह मिठाई कैसे बनाई जाती है, यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. क्या आप भी इसकी एक झलक पाने के लिए एक्साइटेड हैं? यहां देखें वायरल वीडियो.

Advertisement

सोहन पापड़ी के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आपको इसे खाने में मजा आता है? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article