क्या आपने देखा दिलजीत दोसांझ द्वारा शेयर समर स्पेशल रिफ्रेशिंग ड्रिंक, गर्मी को मात देने के लिए है परफेक्ट

Diljit Dosanjh Refreshing Drink: सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अक्सर खाने पीने से जुड़े पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Diljit Dosanjh Refreshing Drink: दिलजीत दोसांझ का रिफ्रेशिंग ड्रिंक.

चिलचिलाती गर्मी तेज धूप से खुद को बचाने के लिए हम सभी हेल्दी और ठंडे ड्रिंक का सेवन करना पसंद करते हैं. इस तपती गर्मी से बचने के लिए एक गिलास फ्रेश भरी शारदई से बेहतर क्या हो सकता है? यह ठंडाई ड्रिंक आपको इस गर्मी से बचाने और फ्रेश महसूस कराने में मददगार है. सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अक्सर खाने पीने से जुड़े पोस्ट शेयर कर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में दिलजीत दोसांझ अपने ऑरलैंडो कॉन्सर्ट से पहले, इस ड्रिंक को तैयार किया.

ये भी पढ़ें:  गर्मियों में तेजी से वजन को बढ़ाने के लिए इन 3 चीजों से बनी इस रेसिपी का करें सेवन, कुछ ही दिनों में नजर आने लगेगा फर्क

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, दिलजीत दोसांझ ने फैंस को अपनी शारदई बनाने की प्रोसेस की एक झलक पेश की. ICYDK, शारदई मेवे (बादाम, पिस्ता), सूरजमुखी के बीज, कद्दू, खसखस, सौंफ, इलायची और खरबूजे के बीज के बिना अधूरी है. काली मिर्च और छोटे बर्फ के टुकड़ों का भी उपयोग किया जा सकता है. दिलजीत को एक बर्तन के अंदर सभी चीजों को पीसकर पाउडर बनाते हुए देखा गया, जो मोर्टार जैसा दिखता था. एक बड़े मूसल के साथ, सिंगर चीजों को क्रश्ड कर उन्हें गोलाकार गति में अच्छी तरह मिश्रित कर दिया. एक बार जब यह हो गया, तो उसने एक बड़ा पीतल का बर्तन लिया और ठंडी और ताज़गी देने वाली शारदई को एक ही बार में गटक लिया. 

Advertisement

यहां देखें वीडियोः

Advertisement

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत दोसांझ ने अपने फैंस के साथ अपने फूडी एडवेंचर की झलक दी है. सिंगर-एक्टर अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर खाने-पीने से जुड़े वीडियो शेयर करते हैं.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा