एक्ट्रेस वाणी कपूर ने Reveals किया अपना Favourite फूड, यहां देखें तस्वीरें

Vaani Kapoor Favorite Food: हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि वाणी कपूर ने अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह भी आपकी तरह ही खाने की शौकीन हैं?!

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
हाल ही में, वाणी ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में अपने फेवरेट फू़ड का खुलासा किया.

Vaani Kapoor Favorite Food: हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि वाणी कपूर ने अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह भी आपकी तरह ही खाने की शौकीन हैं?! एक्ट्रेस समय-समय पर स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाती है. चाहे वह पिज्जा हो या कुछ स्वादिष्ट आइसक्रीम, या यहां तक ​​​​कि नूडल्स, ऐसा लगता है कि वाणी कपूर एक मेजर फूडी है! हमें विश्वास नहीं है? ठीक है, अगर आप सोशल मीडिया पर उनको फॉलो करते हैं, तो आप अक्सर उनके द्वारा खाए जा रहे फूड के बारे में तस्वीरें और स्टोरीज साझा करते हुए पाएंगे. और हम पर विश्वास करें, उस फूड का हर पीस आपको ड्रूल कर देगा! हाल ही में, वाणी ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' (एएमए) सेशन में अपने फेवरेट फू़ड का खुलासा किया.

Priyanka Chopra: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सेट से शेयर किया अपना "Drool-Worthy" लंच, यहां देखें तस्वीर

इंस्टाग्राम पर आते, वाणी ने एक एशियाई फूड की एक तस्वीर साझा की जिसका वह आनंद ले रही थी. उनकी टेबल पर, हम फ्राइड हुए चावल, स्टिर फ्राइड मटर, एवोकाडो, गोभी और मिर्च टोफू की तैयारी की एक प्लेट देख सकते थे. स्टोरी में, उसने लिखा, "बोन एपीटिट." यहां देखें उनकी पूरी स्टोरीः

वाणी ने एक इंस्टाग्राम एएमए सेशन भी आयोजित किया, जहां उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ बातचीत की. जैसे ही लोगों ने उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे, उनमें से एक ने उससे पूछा कि उसका फेवरेट फूड क्या है. इस पर उन्होंने जवाब दिया, "फ्राई, बर्गर, पेनकेक्स, सुशी, इंडियन और इंडियन चाइनीज."

Advertisement

टेबलफुल 'Food' के साथ शुरू हुआ एक्ट्रेस सारा अली खान का London ट्रिप, देखें तस्वीरें

इसके बाद, एक अन्य व्यक्ति ने भी उससे पूछा कि उसकी फेवरेट चॉकलेट कौन सी है. वाणी ने जवाब दिया, "@cinnamonkitchenindia द्वारा बेरीज और नट्स और गुलाब की पंखुड़ियों के साथ वेज डार्क चॉकलेट का जुनून."

Advertisement

हाल ही में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह वीगन बन गई हैं. "लेट्यूस ईट, बोन एपीटिट," वाणी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम तस्वीर को कैप्शन दिया. हमने उसे टमाटर, सलाद पत्ता, राकेट के पत्ते, तोरी और काले जैतून के साथ स्वादिष्ट सलाद खाते हुए देखा. उनके दोस्त, डिजाइनर निखिल थम्पी ने कमेंट में उन्हें बटर चिकन खाने के लिए बाहर ले जाने के लिए कहा. वाणी कपूर ने निम्नलिखित संदेश के साथ जवाब दिया, "निखिल !!! मीट छोड़ दिया. लेकिन जल्द ही मिलो." आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो वाणी कपूर आखिरी बार चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आई थीं. 2022 में वह शमशेरा में नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya