Delhi Vada Pav Girl: दिल्ली की सड़कों पर छाया मुंबई का जादू, इस खास वड़ा पाव को खाने के लिए लोग घंटों कर रहे हैं इंतजार

Delhi Vada Pav Girl: मुंबई के वड़ा पाव ने दिल्ली में लगा दिया जाम. दिल्ली की सड़कों पर मिल रहा ऐसा वड़ा पाव लोग घंटों लाइन में लगकर कर रहे अपनी बारी का इंतजार.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Delhi Vada Pav Girl: खाने के शौकीन लोगों को अगर अच्छा स्वाद मिले तो वो कुछ भी करने और अपनी फेवरेट चीज को खाने के लिए कही भी जाने के लिए तैयार रहते हैं. आज के समय में इंटरनेट पर कई फूड स्ट्रीट वेंडर की वीडियोज वायरल होती हैं. जिसमें कई बार इसकी वजह उनका फ्यूजन फूड होता है, कई बार खाने को बनाने का तरीका और साफ-सफाई भी. बता दें कि इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली की सड़कों पर मुंबई स्टाइल वड़ा पाव बनाकर बेच रही है.

जहां दिल्ली में रहने वाले लोग स्ट्रीट फूड में मोमोज, छोले भटूरे या दही भल्ले सबसे पहली पसंद में आते हैं. लेकिन इन दिनों यहां के लोगों के बीच  'वड़ा पाव वाली' की धूम मची हुई है. इस महिला के कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. उसके यहां का वड़ा पाव खाने के लिए लोग घंटों लाइन में लग कर अपनी बारी का इंतजार भी कर रहे हैं.

द फूडी ढाबा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें एक महिला वड़ा पाव बनाती दिख रही है. उसके ठेले के बाहर इतनी लंबी लाइन लगी हुई है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें कि इस महिला का नाम चंद्रिका गेरा दीक्षित है.

ये भी पढ़ें: 100 साल तक जीना है तो आज ही अपनी डाइट में शामिल कर लें ये 5 चीज, हर कोई पूछेगा लंबी उम्र का सीक्रेट

यहां देखें वीडियो 

इंस्टाग्राम पेज पर एक और वीडियो शेयर किया गया जिसमें बताया गया कि कैसे चंद्रिका गेरा ने ये काम शुरू किया.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि