जोमैटो ने खुलासा किया कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने वैलेंटाइन डे पर 16 पतों पर केक भेजे, जो वायरल हो गया!

वैलेंटाइन डे सिर्फ गुलाब और चॉकलेट के बारे में नहीं है और ऐसा कर दिखाया है एक शख्स ने. दिल्ली के एक व्यक्ति, ने केक वैलेंटाइन डे पर अलग-अलग पतों पर 16 केक ऑर्डर किए. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गुलाब, टेडी बियर और चॉकलेट जैसे गिफ्ट्स देना एक प्रथा जैसी चल गई है. इस 'प्यार वाले दिन' पर वैलेंटाइन डे थीम वाली ऐसी चीजें ज्यादा बिकती हैं. दिल्ली के एक आदमी ने अपने फूड आर्डर से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो के मुताबिक, तरूण नाम के एक शख्स ने वैलेंटाइन डे पर कई केक ऑर्डर किए. जोमैटो ने एक्स (ट्विटर) पर खुलासा किया कि उस व्यक्ति ने वेलेंटाइन डे पर अलग-अलग पते पर 16 केक का ऑर्डर दिया था. जोमैटो ने लिखा, "दिल्ली के तरूण को हैप्पी वैलेंटाइन डे, जिन्होंने आज 16 अलग-अलग पतों पर केक भेजे हैंय" यहां पोस्ट देखें:

इस पोस्ट पर एक्स यूजर्स की मजेदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि उन्होंने 'अपने सभी अंडे एक टोकरी में न रखने' को बहुत सीरियसली से लिया है," एक यूजर ने लिखा, "तरुण को पता है कि जोमैटो का इस्तेमाल कैसे करना है."

Advertisement

कई लोगों ने 'तरुण' नाम के अपने दोस्तों को भी टैग करते हुए पूछा कि क्या इसके पीछे उनका हाथ है. लड़के पर दया करते हुए, एक ने लिखा, "बेचारा तरुण एक्सपोज हो गया." और दूसरे ने लिखा, "तरुण का तो #मोयेमोये हो गया."

Advertisement

कुछ लोगों ने यह भी कहा कि जोमैटो को किसी के ऑर्डर की जानकारी नहीं देनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा, "जोमैटो उस कॉलोनी वाली आंटी की तरह काम कर रहा है जिससे हम सभी नफरत करते हैं." और दूसरे ने लिखा, "जोमैटो मूर्ख मत बनो भाई, तुम उससे भी अच्छे हो."

Advertisement

इससे पहले जोमैटो ने वैलेंटाइन वीक के दौरान सिंगल्स पर कमेंट किया था. इंस्टाग्राम पर स्वादिष्ट दिखने वाली पानी-पूरी के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए टेक्स्ट में लिखा था, "क्या आप जानते हैं? सूखी पूरी, उतनी सूखी नहीं होती, जितनी तुम्हारी लव लाइफ." इस पर एक यूजर ने जवाब दिया, "क्या आप जानते हैं? मेरे एक्स ने मुझे इतना ट्रिगर नहीं किया जितना जोमैटो की इस पोस्ट ने कर दिया। (क्या आप जानते हैं?

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?
Topics mentioned in this article