पनीर टिक्का से लेकर दही चाट तक, डेविड बेकहम ने इन देसी फूड के लिए मजे...

David Beckham Desi Food: डेविड बेकहम ने भारत की कई स्वादिष्ट डिशेज का लुत्फ उठाया. आप उन्हें दिल्ली की पॉपुलर दौलत की चाट के मजे लेते भी देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
D

डेविड बेकहम (David Beckham) इस समय भारत में हैं और उनकी ट्रिप की कई झलकियों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. मुंबई में विश्व कप सेमीफाइनल (World Cup semi-final) को लाइव देखने की तस्वीरों से लेकर सोनम कपूर द्वारा होस्ट की गई पार्टी में बॉलीवुड स्टार के साथ उनकी बातचीत तक, इंटरनेट पर उनके भारत दौरे की पर्याप्त जानकारी नहीं मिल पा रही है. बेकहम द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट अपडेट में एक स्वादिष्ट दिखने वाला मील है जिसका उन्होंने आनंद लिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को तस्वीरों की एक सीरीज दिखाई जो निश्चित रूप से मुंह में पानी ला देगी.

ये भी पढ़ें: Chhath 2023: छठ महापर्व की हो चुकी है शुरुआत, जान लें प्रसाद बनाने की आसान विधि

पहली तस्वीर में भारतीय व्यंजनों का एक सर्वोत्कृष्ट एलिमेंट दिखाया गया है: कई फूड आइटम से भरी एक शानदार थाली. हमने पालक का साग (एक पालक का व्यंजन), सूखे आलू की तैयारी और पनीर मखनी के साथ दो अन्य ग्रेवी देखीं. थाली में मक्की की रोटी और घी से भरी तंदूरी रोटी भी थी. तस्वीर पर लिखा है, "वाह, मुझे भारत से प्यार है." इसे नीचे देखें:

Advertisement

इसके बाद, बेकहम ने हमें अपनी स्वादिष्ट दावत का क्लोज़-अप दिया. हमने पनीर टिक्का और चिकन मलाई टिक्का देखा. जूसी पीसेज को बिरयानी और दाल गोश्त जैसी दिखने वाली चीज़ के साथ रखा गया था.

Advertisement

चाट के बिना कोई भी इंडलजेंस पूरा कैसे हो सकता है? बेकहम बहुत सारे सेव, अनार के दानों और हरी चटनी से सजाकर दही के साथ गए. "बहुत अच्छा," उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया. उसने "सो" में जितनी "ओ" वह हमें बताती है कि उसे डिश से कितना प्यार हो गया. नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब को देखें:

Advertisement

मिठाई के लिए, बेकहम ने कटे हुए बादामों से सजे शाही व्यंजन का स्वाद चखा. बाउल के साइड में दिखाई देने वाले 'नोट्स' से, हमारा सबसे अच्छा गेस यह है कि यह डिश दौलत की चाट है - जो दिल्ली की सर्दियों की पसंदीदा है.

Advertisement

हमें उम्मीद है कि घर लौटने से पहले डेविड बेकहम को और अधिक स्वादिष्ट इंडियन फूड का पता चलेगा!

ये भी पढ़ें: हल्दी में मिलाकर लगा लें ये 2 चीजें, एक हफ्ते में चमक जाएगी त्वचा, इन समस्याओं से भी मिलेगी राहत

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार