बेटी ने स्टारबक्स कॉफी ऑर्डर पर उड़ाए 9.4 लाख रुपये! गुस्से में पैसे वापस लेनी पहुंची मां, तो ज़ोमैटो ने दिया ये जवाब

हाल ही में मुंबई के स्टारबक्स की दालचीनी कॉफ़ी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस ड्रिंक के प्रति महिला के लगाव ने उसे ज़ोमैटो पर ऑर्डर कर 9.4 लाख रुपये खर्च करने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Daughter Spends Rs 9.4 Lakh On Coffee: कॉफी दुनिया भर में सबसे ज्यादा पी जाने वाली ड्रिंक में से एक है. कई लोगों के लिए कॉफ़ी सिर्फ़ सुबह की एक ड्रिंक नहीं है बल्कि, इससे कहीं ज्यादा है. हाल ही में मुंबई के स्टारबक्स की दालचीनी कॉफ़ी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस ड्रिंक के प्रति महिला के लगाव ने उसे ज़ोमैटो पर ऑर्डर कर 9.4 लाख रुपये खर्च करने पर मजबूर कर दिया है. एक दिल को छू लेने वाले और मोमेंट में, ज़ोमैटो ने अपने लेटेस्ट एड में मिशक्वाट के कॉफ़ी के जुनून को एक सेलिब्रेशन में बदल दिया है. 

ये भी पढ़ें- रात में भिगो दें किशमिश और सुबह खाली पेट कर लें सेवन, इन समस्याओं से मिलेगी राहत, आसपास भी नहीं फटकेगी ये बीमारी

ज़ोमैटो के मार्केटिंग हेड साहिबजीत सिंह साहनी द्वारा साझा की गई विज्ञापन फ़िल्म एक मनोरंजक कहानी बताती है जिसमें हंसी, प्रेम और थोड़ा ड्रामा भी है. वीडियो की शुरुआत मिशक्वाट की मां से होती है जो यह जानती है कि उसकी बेटी ने कॉफ़ी पर कितनी बड़ी रकम खर्च की है. उसके रिएक्शन देखने लायक हैं, क्योंकि वह पैसे वापस मांगती है.

Advertisement

यहां देखें पोस्टः 

स्ट्रेस बढ़ने पर लोकल स्टारबक्स स्टोर मैनेजर आगे आता है और एक यूनिक समाधान पेश करता है. मिशक्वाट की मां को उसी कॉफ़ी का टेस्ट चखने का मौका जो उसकी बेटी के दिल को मोह लेती है. यह पल विज्ञापन में एक महत्वपूर्ण मोड़ बन जाता है. मैनेजर 'मिशक्वाट स्पेशल' पेश करता है- एक स्पेशल दालचीनी कॉफ़ी जो मिशक्वाट का डेली रूटीन है. मां का संदेह सरप्राइज में बदल जाता है जब वह उन फ्लेवर का एक्सपीरिएंस करती है जिसने उसकी बेटी के कॉफ़ी के जुनून को ऐसा बना दिया है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?