डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने दिल्ली के इन फेमस व्यंजनों का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

Shakti Mohan Ate Chole Bhature: डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने सालों बाद दिल्ली के छोले भटूरे, भल्ला पापड़ी चाट और बहुत कुछ का उठाया लुत्फ.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

डांसर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन, जो 'धूम 3' के लिए 'कमली' जैसे गानों की कोरियोग्राफी के लिए जानी जाती है, हाल ही में दिल्ली आईं. अब जब आप नेशनल कैपिटल में हैं, तो आप शहर की स्वादिष्ट चाट का लुत्फ़ उठाने से नहीं चूक सकते. शक्ति ने बंगाली मार्केट, मंडी हाउस में फेमस बंगाली स्वीट हाउस का रुख किया और स्वादिष्ट चाट व्यंजनों का आनंद लिया. इंस्टाग्राम पर अपने दिल्ली-की-चाट एडवेंचर की झलकियां शेयर करते हुए, उन्होंने गोल गप्पे खाते हुए मुस्कुराते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं, साथ ही चटनी और छोले के साथ आलू टिक्की और बूंदी और चटनी के साथ भल्ला पापड़ी चाट की एक प्लेट भी दिखी.
ये भी पढ़ें: देखेंः 30 सेकंड में सिर से 39 ड्रिंक के कैन ब्रेक करने का बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

इन सभी स्वादिष्ट व्यंजनों के बीच, एक व्यंजन खास था वो कोई और नहीं छोले भटूरे हैं. इस डिश का एक टुकड़ा हाथ में पकड़े हुए, शक्ति को छोले भटूरे की सुगंध से मंत्रमुग्ध होकर इसका आनंद लेते देखा जा सकता है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कुछ सीरियस थेरेपी, सालों बाद छोला भटूरा." कमेंट में उन्होंने कहा, "मेरी आंखों में आंसू थे."

यहां देखें पूरा वीडियो:

Advertisement

मोहन सिस्टर में शक्ति अकेली खाने की शौकीन नहीं हैं. हाल ही में उनकी बहन और सिंगर नीति मोहन ने इंस्टाग्राम पर आम के प्रति अपना प्यार शेयर किया. उन्होंने आम के पेड़ के पास आम के बंच के साथ पोज देते हुए कुछ मजेदार सेल्फी पोस्ट कीं. उसके कैप्शन में लिखा है, "ये आम बात है या बहुत ही खास" [क्या यह एक आम बात है या बहुत खास है]. मैं हर साल बेसब्री से आम के मौसम का इंतजार करती हूं और फलों का राजा आ गया है!!! यम्मी यम्मी यम्मी यम्मी." यहां पोस्ट देखें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Greater Kailash में Gym Owner की हत्या, पुलिस की जांच में गैंग वॉर के सबूत