Ayushmann Khurrana ने फैंस को ऑफर किया अपना फेवरेट क्लासिक Meal Combo, ट्विटर पर मिल रही ऐसी प्रतिक्रिया...

Classic Meal Combo: राजमा चावल को पूरे देश में प्यार मिलता है लेकिन पंजाबियों के दिल में इसके लिए एक खास जगह है. एक ट्रू पंजाबी लड़का होने के नाते, आयुष्मान को अभी भी क्लासिक राजमा-चावल कॉम्बो स्पेशल लगता है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Classic Meal Combo: आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर अपने मील की क्लोज-अप तस्वीर पोस्ट की.

Classic Meal Combo: राजमा चावल प्योर लव है. सबसे कम्फर्ट और स्वादिष्ट मील में से एक, हम कभी भी इस डिलाइटफुल कॉम्बो से भरी प्लेट को ना नहीं कह सकते, खासकर जब आयुष्मान खुराना इसे हमें ऑफर करें! राजमा चावल को पूरे देश में प्यार मिलता है लेकिन पंजाबियों के दिल में इसके लिए एक खास जगह है. एक ट्रू पंजाबी लड़का होने के नाते, आयुष्मान को अभी भी क्लासिक राजमा-चावल कॉम्बो स्पेशल लगता है, इतना कि उन्होंने इसे खाने के बारे में अपने एक्साइटमेंट को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. और इतना ही नहीं, उन्होंने इसे अपने फैंस को भी ऑफर किया (मजाक में, बिल्कुल).

आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर अपने मील की क्लोज-अप तस्वीर पोस्ट की. यह प्लेटों पर बड़े बड़े चीनी मिट्टी के बाउल में रखे दिख रहे हैं. एक बाउल राजमा करी से भरा हुआ है और दूसरे में प्लेन वाइट चावल हैं. "राजमा चावल?" उन्होंने कैप्शन में अपने फॉलोअर्स से पूछा.

Cyber Safe-Tea: जोमैटो और गूगल को आखिर क्यों पड़ी साइबर 'सेफ-टी' की जरूरत? यहां देखें क्या है माजरा...

Advertisement

पोस्ट पर एक नज़र डालें: 

दो शब्दों का कैप्शन यह सब कहता है. डिश से जुड़े लव और इमोशन को समझाने की जरूरत नहीं है. और अगर यह खुद आयुष्मान खुराना द्वारा ऑफर किया जा रहा है, तो कई लेने वाले होंगे. ट्विटर पोस्ट ने फ्रेंड्स और फैंस से सभी प्रकार के कमेंट को अट्रैक्ट किया. एक्टर नकुल मेहता ने उनसे खाना भिजवाने का अनुरोध किया. चिराग बड़जात्या ने कहा कि राजमा चावल "अब तक का सबसे हेल्दी कम्फर्ट मील" है. कई फॉलोअर्स ने मील में धनिया पत्ती, प्याज और हरी चटनी एड करने का सुझाव दिया. 

Advertisement

शख्स ने बनवाया अपनी फेवरेट डिश का टैटू तो स्विगी का आया ऐसा रिएक्शन, यहां देखें वायरल पोस्ट

Advertisement

आयुष्मान खुराना के ट्विटर पोस्ट पर कुछ रिएक्शन देखेंः

Advertisement

Arvind Kejriwal: ग्वालियर में चाट बेचते नजर आए 'अरविंद केजरीवाल' यहां देखें वायरल वीडियो

क्या आप भी राजमा चावल से प्यार करते हैं? ग्रुप में आपका स्वागत है.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले