एक्स यूजर ने बेंगलुरु में 'एक्स-गर्लफ्रेंड' नाम की चाट शॉप की फोटो शेयर की, इंटरनेट पर मचा हंगामा

एक स्ट्रीट फूड शॉप की फोटो ने अपने अनोखे नाम के कारण इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींचा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

दही और स्वादिष्ट चटनी के साथ कुरकुरी पापड़ी और टिक्की की एक प्लेट की बात ही अलग है. दिन के किसी भी समय इसको खाना आपके मूड को बेहतर बनाता है. अब 'एक्स-गर्लफ्रेंड' नाम के एक चाट सेंटर की तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है। एक्स पर एक यूजर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें बेंगलुरु में एक स्ट्रीट फूड की दुकान दिखाई दे रही है, जिसके बैनर पर नाम लिखा है - "एक्स-गर्लफ्रेंड बंगारपेटे चैट्स". अगर आपको इस दुकान के नाम ने हैरान कर दिया है, तो आपको वास्तव में इस पिक के साथ लिखी लाइन को पढ़ने की जरूरत है. फोटो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "क्या आप अपने ब्रेकअप के बारे में बात करना चाहते हैं? अब डरने की जरूरत नहीं है."

फोटो में बिलिंग काउंटर पर बैठी एक महिला को दिखाया गया है, जबकि बैकग्राउंड में एक कस्टमर अपने खाने के मजे ले रहा है. अगर आप इस दुकान पर जाने का प्लान बना रहे हैं, तो हम आपको वहां की चाट का प्राइज और आपको ऑर्डर के बारे में बताएंगे. दुकान के सबसे आगे काउंटर पर चिपके हुए दो मेनू दिखाई दे रहे हैं - एक अंग्रेजी में और दूसरा कन्नड़ में. दुकान पर हर खाने के शौकीन को पानी पुरी मिलती है, जिसका प्राइज 40 रुपये है. इस पसंदीदा स्ट्रीट फूड के बाद मसाला पुरी, दही पुरी, निपट मसाला, सेव पुरी, भेल पुरी और चिप्स मसाला आता है. उनमें से केवल दही पूरी की कीमत 50 रुपये है; बाकी को 40 रुपये में सर्व किया जाता है.

ये भी पढ़ें: सुबह खाली पेट पी लें इन सस्ते बीजों का पानी, 7 से 15 दिनों में तेजी से कम होगा वजन, लटकती तोंद हो जाएगी अंदर

Advertisement

कई यूजर्स ने इस अनोखे दुकान के नाम पर अपने रिएक्शन दिए हैं. कई लोगों ने बताया कि ऐसा नाम रखने के लिए बहुत हिम्मत होने की जरूरत है. एक कमेंट में लिखा था, "ऐसा नाम रखने के लिए हिम्मत चाहिए, अभी भी उलझन में हूं कि रोऊं या हंसूं!"

Advertisement

एक यूजर ने स्टोर के अंदर बैठे कस्टमर की ओर इशारा करते हुए लिखा, ''अंदर बैठा शख्स परेशान लग रहा है. वो अपनी एक्स के बारे में सोच रहा होगा.

Advertisement
Advertisement

एक दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "अगर वह आदमी कस्टमर नहीं है, तो वह वहां बैठा एक एक्स कपल है."

एक यूजर ने दावा किया, "मुझे 100% यकीन है कि यहां की चाट का स्वाद नमकीन होगा."

क्या आप इस स्ट्रीट फूड कॉर्नर पर जाना चाहेंगे? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं!

How to Stop Nail Biting in Hindi | नाखून चबाने के नुकसान, इस आदत को कैसे छोड़ें

<

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article