क्या आप कभी अपने मोबाइल कवर के अंदर उबले अंडे को कुचलेंगे? यहां देखें वायरल वीडियो

Boiled Egg Viral Video: हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी मोबाइल फोन कवर के अंदर उबले अंडे को कुचलता हुआ दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

अंडे निस्संदेह अधिकांश किचन में मेन इंग्रीडिएंट हैं. चाहे उबले हुए हों, फ्राई हुए हों, या ब्रेड, केक, सलाद और सैंडविच जैसे कई डिशेज में उपयोग किए जाते हैं, अंडे को उनकी कुलिनरी क्षमता के लिए सराहा जाता है. हालांकि, आज के कुलिनरी एक्सपेरिेंट युग में, हमने इंटरनेट पर कुछ अजीबोगरीब कॉम्बो देखे हैं जैसे अंडा पानी पुरी, अंडा चाय, नारियल अंडा और बहुत कुछ. और मानें या न मानें, ये एक्सपेरिमेंट अब और भी अजीब ट्विस्ट लेते जा रहे हैं. हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी मोबाइल फोन कवर के अंदर उबले अंडे को कुचलता हुआ दिख रहा है. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. वीडियो देखने के बाद फूडी कम्यूनिटी मेंबर कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी व्यक्त की.

ये भी पढ़ें: Chaat In Jaipur: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने जयपुर में स्वादिष्ट चाट का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

वीडियो में एक शख्स को अपना मोबाइल फोन लेते और उसे टेबल पर उल्टा रखते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद, वह फोन के ऊपर एक उबला हुआ अंडा रखता है, फिर वह फोन के कवर को डिवाइस की ओर पुश करता है, जिससे अंडा कवर के सभी तरफ समान रूप से फैल जाता है. पूरी कवरेज सुनिश्चित करने के लिए, वह कवर पर अंडे को दबाने के लिए हथौड़े का भी उपयोग करता है. एक बार अंडे के फैलने से संतुष्ट होने के बाद, वह व्यक्ति फोन कवर के कैमरा हिस्से से किसी भी एक्स्ट्रा अंडे को सावधानीपूर्वक हटा देता है. फिर वह एक टिश्यू का उपयोग करके कैमरे के लेंस को साफ करने के लिए आगे बढ़ता है. वीडियो के लास्ट पार्ट में, आदमी स्क्रीन दिखाकर दर्शाता है कि फोन का कैमरा अभी भी पूरी तरह से काम कर रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

वीडियो देखने के बाद, कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी अस्वीकृति व्यक्त की.
एक यूजर ने लिखा, “कितना गंदा बास आएगी अभी [इतना गंदा.” इससे दुर्गंध आएगी.]"
एक अन्य ने कहा, "अमीर लोग बेकार में खाना बर्बाद करते हैं."
किसी ने पूछा, “खाना बर्बाद करने का क्या मतलब है? आजकल लोग सिर्फ व्यूज के लिए कुछ भी कर सकते हैं.”
"खाना बर्बाद मत करो," कुछ ने कहा.
एक शख्स ने सवाल किया, ''ऐसा करने का क्या मतलब है?''
एक कमेंट में लिखा है, "मुझे आश्चर्य है कि एक साल या उसके बाद इसकी गंध कैसी होगी या कैसी होगी."

Advertisement

ये भी पढ़ें: Viral Video: सड़क पर ठेले में सब्जियों की तरह बिक रही खुली मैगी, वायरल वीडियो को 41 मिलियन बार...

Advertisement

क्या आप कभी इस एक्सेरिमेंट को अपने फ़ोन के साथ ट्राई करेंगे?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India
Topics mentioned in this article