Roti Ko Lekar Fight: अरमान मलिक ने रोटी को लेकर नैज़ी को सुनाई खरी खोटी, पूरा वीडियो यहां देखें

Roti Ko Lekar Argument: ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आए दिन खाने को लेकर लड़ाई होती है. हाल ही में अरमान मलिक ने रोटी को लेकर नैज़ी को खरी खोटी सुनाई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Roti Ko Lekar Argument: रोटी को लेकर हुई लड़ाई.

Bigg Boss OTT Fight For Roti: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी' का ये सीजन भी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है.'बिग बॉस ओटीटी 3' को एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस के घर में जिस जगह पर सबसे ज्यादा झड़गे और लाइमलाइट मिलती है वो है किचन एरिया. क्योंकि खाना बनाने को लेकर हर दिन यहां किसी न किसी की लड़ाई देखी जाती है खासतौर पर रोटी बनाने को लेकर. हाल ही में अरमान मलिक ने रोटी को लेकर नैज़ी को खरी खोटी सुनाई. वीडियो में अरमान को नैज़ी से ये कहते हुए सुना जा सकता है कि नैज़ी भाई आप पहले ही डिसाइट कर लेना कि रोटी कौन बनाएगा, फिर आप ये मत बोलना कि मेरे से रोटी नहीं बनती मैने चावल बना दिए. जिसमें अरमान की दूसरी पत्ती कृतिका को भी अरमान की साइड लेते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- आज क्या बनाऊं: ब्रेकफास्ट में खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो इस गुजराती डिश को करें ट्राई, यहां है क्विक रेसिपी

यहां देखें वीडियो-

ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में खाना बनाने को लेकर लड़ाई हुई है इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें छोलों को लेकर के घमासान मचा हुआ है. दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विशाल ने छोले बनाए हैं. जहां कुछ लोगों को ये पसंद आएं तो वहीं घर के कुछ सदस्य ऐसे भी हैं जिनको छोले कच्चे लग रहे हैं. बस फिर क्या था जैसे ही ये बात सामने आई लोगों के बीच लड़ाई शुरू हो गई है. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की