भाग्यश्री ने अपने फैंस के साथ शेयर की टेस्टी फूड डायरी, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Bhagyashree Food Diary: भाग्यश्री हमेशा ही अपने फैंस के साथ फूड डायरी शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही बनाया जिसको देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भाग्यश्री अपनी फूड डायरी हमेशा फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

भाग्यश्री अपने फैंस के साथ खाने-पीने की चीजें शेयर करती रहती हैं. हेल्दी फूड से लेकर अपने हसबैंड के साथ डेट नाइट की झलक भी शेयर करती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ एक हेल्दी सलाद और टेस्टी गोभी से होने वाले फायदे बताते हुए वीडियो और स्टोरी शेयर की है. बात करे उनकी स्टोरी में शेयर किए गए सलाद की तो इसमें आम, कटा हुआ प्याज, कुछ चेरी टमाटर, क्रश्ड पापड़ और कुछ पनीर के टुकड़े, ताजा धनिये की पत्तियों से सजाया गया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में ब्रिटनी स्पीयर्स का गाना "गिम्मे मोर" भी जोड़ा और इसके साथ ही हैशटैग दिया था, "फेवरेट".

यहां देखें स्टोरी

इसके साथ ही भाग्यश्री ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गोभी की सब्जी को सर्व करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में वो बोल रही हैं कि गोभी मेरी फेवरेट डिश है. ये कई तरीकों से बनती है और इसके कई फायदे हैं. उन्होंने बताया कि गोभी के कई फायदे हैं. सबसे पहले तो इसमें ढ़ेर सारे फायदे हैं और कैलोरी बिल्कुल कम जो वेट लॉस में भी मदद करता है. विटामिन सी जो आपकी इम्यूनिटी बढ़ाने और कोलेजन को प्रोड्यूस करने में मदद करता है. इसमें विटामिन के है जो बोन्स और हार्ट हेल्थ के लिए जरूरी है. कोलीन जो याद्दाश्त को और मसल्स को मजबूत बनाता है. तो आप भी गोभी को पुलाव के साथ बनाएं या फिर इससे बनी कोई भी डिश बनाएं. लेकिन गोभी जरूर खाएं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

Dal ke Kabab Recipe | चना दाल कबाब कैसे बनाते हैं | Veg Kabab Recipe in Hindi 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर Tejashwi Yadav का बड़ा ऐलान
Topics mentioned in this article