Bhagyashree Lunch Platter: एक्ट्रेस भाग्यश्री का हेल्दी लंच, जिसे आप भी कर सकते हैं फॉलो, यहां देखें पोस्ट

Bhagyashree Lunch Platter: एक्ट्रेस भाग्यश्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और रेगुलर अपने 1 मिलियन फैन्स और फॉलोअर्स को अपनी लाइफ से अपडेट रखती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Bhagyashree Lunch Platter: एक्ट्रेस हेल्दी लिविंग और ईटिंग पसंद करती है.

Bhagyashree Lunch Platter: फिल्म 'मैंने प्यार किया' के दिनों से एक्ट्रेस भाग्यश्री सैकड़ों दिलो की धड़कन बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और रेगुलर अपने 1 मिलियन फैन्स और फॉलोअर्स को अपनी लाइफ से अपडेट रखती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर अगर नज़र डालें, तो  आपको पता चलेगा कि उन्होंने यह माना है कि वह एक फूडी हैं! वह न सिर्फ अपने हेल्दी फूड आइट्स के बारे में पोस्ट करती है बल्कि अपने दर्शकों को कुछ सामग्री के स्वास्थ्य लाभों के बारे में भी बताती है. एक्ट्रेस हेल्दी लिविंग और ईटिंग पसंद करती है. भाग्यश्री ने अपनी इंस्टाग्राम सीरीज़ 'ट्यूज़डेटिप्सविथ बी' भी शुरू की है, जहां वह कई चीजों के स्वास्थ्य लाभ शेयर करती हैं. 

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बताए 'Green Beans' खाने के फायदे

उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक स्वादिष्ट लंच है जिसने हमें खाने के मेन गोल दिए हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने क्या खाया? तो इसमें स्वादिष्ट सलाद दिख रहा है. जिसमें कई प्रकार के साग शामिल हैं, जिसमें फ्रेश तुलसी के पत्ते, कटा हुआ स्ट्रॉबेरी और पनीर शामिल हैं. भाग्यश्री ने अपने लंच का एक स्नैपशॉट साझा किया, जिसमें अंकुरित बीन्स का सलाद शामिल था. मूंग बीन्स, चेरी टमाटर और ककड़ी को नमक और काली मिर्च के साथ मिलाया गया है. एक्ट्रेस ने लिखा, “लंच के लिए हेल्दी ऑप्शन! अंकुरित बीन सलाद," और हैशटैग "हेल्दी मील भोजन" का इस्तेमाल किया. यहां देखें पोस्ट. 

अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो भाग्यश्री ने हिमालय दासानी से शादी की और उनके दो बच्चे हैं. भाग्यश्री की अगली रोमांस फिल्म 'राधे श्याम' है.

Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?