एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शेयर किया अपना फेवरेट ब्रेकफास्ट-Can You Guess

Bhagyashree Favourite Breakfast: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी थाली की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, चाहे मैं कहीं भी रहूं, मेरा फेवरेट ब्रेकफास्ट.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Bhagyashree Favourite Breakfast in Hindi: ट्रैवलिंग करते समय, लोकल फूड खाने का मजा ही अलग होता है. हममें से ज्यादातर लोग वेकेशन के दौरान वहां के फेमस फूड का लुत्फ लेना पसंद करते हैं. लेकिन बात जब लोकल फूड कि हो तो हम केवल अकेले नहीं हैं जिनको ये सब पसंद है. एक्ट्रेस भाग्यश्री को भी लोकल फूड काफी पसंद हैं. ये हम नहीं बल्कि, उन्होंने हाल ही में गोवा वेकेशन से उन फूड कॉम्बिनेशन में से एक का खुलासा किया जिस पर वह हमेशा भरोसा करती हैं. यह एक पॉपुलर डिश है जिसे बहुत से लोग पसंद करते हैं. क्या आप गेस कर लिए. अगर नहीं तो चलिए जानते हैं आखिर किस डिश का लुत्फ उठा रही हैं एक्ट्रेस.
ये भी पढ़ें: नोएडा स्कूल के Principal ने व्हाट्सएप के जरिए पैरेंट्स को भेजा मैसेज, कारण जान खड़ा हो गया विवाद

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी थाली की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "चाहे मैं कहीं भी रहूं, फेवरेट ब्रेकफास्ट." इस बारे में कोई गेस कर सकता है कि उनकी फेवरेट डिश क्या है? यह कोई और नहीं बल्कि, मसाला डोसा है! फोटो में, हम किनारे पर आलू (आलू) मसाला के साथ एक स्वादिष्ट दिखने वाला डोसा देखते हैं. प्लेट में सांबर का बाउल रखा हुआ है. सफेद नारियल की चटनी और तीखी लाल टमाटर की चटनी के छोटे पोर्शन भी दिखाई दे रहे हैं. नीचे एक नज़र डालें:

भाग्यश्री अक्सर साउथ इंडियन फूड के प्रति अपने प्यार के बारे में पोस्ट करती रहती हैं. कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने दो फ्लाइट के बीच में खाए गए फूड की एक झलक साझा की थी. उनका "हेल्दी ब्रेकफास्ट" पौष्टिक बाजरा का उपयोग करके बनाया गया था. अगली फ्लाइट में चढ़ने का इंतजार करते हुए उन्होंने पौष्टिक इडली और डोसा का आनंद लिया.

Advertisement

खाने-पीने का एक और यादगार पल भाग्यश्री अपने पति के साथ "सोम-डेट" थी. इस कुपल ने केले के पत्तों पर सर्व किए गए स्वादिष्ट साउथ इंडियन क्लासिक डिशेज का आनंद लिया. उनकी प्लेटों में, हमने मेदु वड़ा, रवा डोसा, सांबर, रसम, पोडी मसाला और स्वादिष्ट चटनी देखीं. एक्ट्रेस ने कम्फर्टेबल फूड को कैप्चर करने के लिए एक रील शेयरकी. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Election Carnival: Haryana Assembly Elections में कार्निवल की हो रही दमदार वापसी