सूरत स्ट्रीट फूड स्टॉल पर बिक रहा जैम और चॉकलेट से भरा केला, इंटरनेट पर देख यूजर हुए हैरान

Viral Video: इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में, गुजरात के सूरत में एक फूड कार्ट को ये मिठाइयां बेचते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

इंटरनेट मसाला जलेबी, चॉकलेट मैगी, तरबूज पिज़्ज़ा और पास्ता बिरयानी जैसे अजीब फूड कॉम्बिनेशन से भरा पड़ा है. अब, इस कैटेगरी में एक नया एडिशन आया है- चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी जैम से भरे केले. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में, गुजरात के सूरत में एक फूड कार्ट को ये मिठाइयां बेचते हुए देखा जा सकता है. क्लिप की शुरुआत वेंडर द्वारा केले के सिरे को काटने और उसे छीले बिना उसमें छेद करने से होती है. इसके बाद, वह चॉकलेट सिरप को एक सिरिंज मशीन में भरता है, जो सिरप को केले में इंजेक्ट करता है. अंत में, वह केले को टिशू पेपर में रैप करता है और कस्टूमर को सर्व करता है. यह यूनिक क्रिएशन 60 रुपये में बिकती है.

ये भी पढ़ेंझलक दिखला जा के सेट पर फराह खान ने मलाइका, गौहर और जावेद जाफरी के साथ मिलकर खाया टेस्टी खाना, देखिए उनके मेनू में क्या-क्या था 

चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी जैम से भरे केले के अलावा, वेंडर चॉकलेट सॉस में ढकी हुई स्ट्रॉबेरी, हॉट चॉकलेट, केला पीनट बटर डिलाइट (जिसमें पीनट बटर से भरा केला भी शामिल है) और भी बहुत कुछ प्रदान करता है.

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "सूरत में जैम फूड के साथ केला चॉकलेट."

Advertisement

इस फूड एक्सपेरिमेंट को इंटरनेट से मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिलीं. जहां कई लोगों ने इस डिश को ट्राई करने की इच्छा व्यक्त की, वहीं कुछ लोग इसकी कीमत से खुश नहीं थे.

Advertisement

एक कमेंट में लिखा था, "मुझे इसे ट्राई करना है. [मैं इसे ट्राई करना चाहता हूं]."

कुछ लोगों ने कीमत की आलोचना करते हुए लिखा, "भाई 60 रुपये में पूरा दर्ज़न केला आएगा. [कोई 60 रुपये में एक दर्जन केले खरीद सकता है.]"

Advertisement

ये भी पढ़ेंDry-Fruit Omelette: गुड़गांव के एक वेंडर ने 10 अंडे के साथ बनाया 'ड्राई-फ्रूट ऑमलेट' इंटरनेट यूजर वीडियो देख बोले...

एक अन्य ने मजाक में कहा, "केले को मशहूर कर दिया. [उन्होंने केले को लोकप्रिय बनाया]."

"भाई अब बंद करो तुमलोग पहले स्ट्रॉबेरी को चॉकलेट में डाल-डाल कर सबकी बैंड बजा रहे थे अब केले को भी नहीं छोड़ा...पहले चीज़ बदनाम हुई अब चॉकलेट को कर रहे हैं...हर चीज में चीज़ डाल कर मन से हाय निकल दिया, अब चॉकलेट का समय है. [कृपया इसे रोकें. पहले, आपने स्ट्रॉबेरी में चॉकलेट डालकर एक्सपेरिमेंट किया. अब, आपने केले को भी नहीं छोड़ा. पहले, आपने इसे हर चीज़ में डालकर चीज़ को बदनाम किया. अब चॉकलेट की बारी है]. " एक कमेंट पढ़ें.

क्या आप यह डिश ट्राई करना चाहेंगे?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Pager Explosion: Lebanon में Hezbollah के सदस्यों के पेजर्स में धमाका, 1000 से ज्यादा जख्मी
Topics mentioned in this article