अनन्या पांडे ने पहली बार खाया मैंगो स्टिकी राइस और दिया ऐसा रिएक्शन जिसे देख आप भी कर सकते हैं रिलेट

Mango Sticky Rice: अगर आप भी एक्ट्रेस अनन्या पांडे के पोस्ट को देखकर क्रेव करने लगे हैं तो आप इस डिश को ट्राई कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Ananya Panday Foodie: कैसे बनाएं मैंगो स्टिकी राइस.

एक्ट्रेस अनन्या पांडे उन फेमस सेलिब्रिटी में से एक हैं जो खाने के प्रति अपने प्यार को शेयर करने से कभी नहीं कतराती हैं. चाहे वह स्ट्रीट फूड का आनंद लेना हो, कबाब का आनंद लेना हो, या सिर्फ अपनी फ्रेंड नव्या नवेली नंदा के साथ चाय और पनीर टोस्ट के लिए बाहर जाना हो, अनन्या जानती है कि अपने खाने के पोस्ट से अपने फैंस को कैसे लुभाना है. मंडे को, अनन्या ने पहली बार मैंगो स्टिकी राइस खाया और उसे ऐसा फील हुआ जैसे वह पहले भी "इसे ट्राई कर चुकी है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, एक्ट्रेस ने आंशिक रूप से खाए गए पकवान की एक तस्वीर शेयर की. उसकी प्लेट में राउंड शेप में कटा हुआ एक पत्ता था, जिसके एक तरफ स्टिकी राइस थे और दूसरी तरफ कटा हुआ आम था, जिसे कोकोनट क्रीम से गार्निश किया गया था. अपने कैप्शन में, अनन्या ने लिखा, “फ्रेंड ओवररिएक्ट मत करो, लेकिन मैंने पहले कभी मैंगो स्टिकी राइस नहीं खाया है और मैंने अभी खाया और ?? बहुत खूब ????"

Advertisement

ये भी पढ़ेंभाग्यश्री ने ट्रैवल के समय भी किया हेल्दी और टेस्टी ब्रेकफास्ट, बाजरे का डोसा और इडली का उठाया लुत्फ़

अगर आप भी एक्ट्रेस जैसे स्टिकी राइस खाने के लिए क्रेव कर रहे हैं तो हमने आपको कवर किया है. चावल से कई तरह के व्यंजन बनाएं जाते हैं. यह एक थाई डिश है. ये डिश ‘खाओ निओ मा मुआंग' के नाम से जानी जाती है. एक क्लासिक थाई डिजर्ट, जहां स्टिकी राइस को कोकोनट मिल्क में पकाया जाता है और इन्हें कटे हुए आम के साथ सर्व किया जाता हैं. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final में पहुंची टीम India, Semifinal में England को हराया