Amazon Great Indian Festival 2023: इलेक्ट्रिक प्रेशर कुकर में मिल रही है 60% तक की छूट, देरी किस बात की आज ही घर लाएं

Amazon Great Indian Festival 2023: अगर आप नए कुकर की तलाश कर रहे हैं, तो डील समाप्त होने से पहले जरूर ले लें. यहां देखें कुछ बेस्ट ऑफर.

Advertisement
Read Time: 23 mins
A

इस त्योहारी सीजन में, ई-कॉमर्स दिग्गज अमेज़ॅान ने अपना शॉपिंग महाकुंभ - ग्रेट इंडियन फेस्टिवल - लॉन्च किया है, जो कई घरेलू और किचन की आवश्यक वस्तुओं पर शानदार डील और ऑफर की पेशकश कर रहा है. लगभग एक महीने के बाद, अब लास्ट दिन आ गया है और हम कहते हैं, डील समाप्त होने से पहले अपनी सभी आवश्यक चीजें ले लें. और अंदाज़ा लगाइए, हमने किचन के आवश्यक सामानों पर स्पेशल ऑफ़र की एक लिस्ट तैयार की है जिसका आप अभी लाभ उठा सकते हैं. इसके साथ ही, आप ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से अपनी सभी खरीदारी पर 10% की इंस्टेंट छूट भी प्राप्त कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

इस बीच, यहां हम आपके लिए प्रेशर और इलेक्ट्रिक कुकर पर कुछ अद्भुत ऑफर लेकर आए हैं. एक नज़र डालें-

60% तक की छूट पर 4 कुकर ऑप्शन: 4 Cooker Options For Up To 60% Off:

1. विनोद स्टेनलेस स्टील बाहरी ढक्कन प्रेशर कुकर:

स्टेनलेस स्टील से बना, यह प्रोड्क्ट इंडक्शन और गैस स्टोव दोनों के साथ काम करता है. इसके साथ ही, यह एक फूड-ग्रेड सिलिकॉन गैस्केट के साथ आता है जो कोई ऑडर या कलर नहीं छोड़ता है.

2. हॉकिन्स टीपीएन:

यह हेल्दी खाना पकाने के लिए रस्ट प्रूफ फूड-ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बना है. साथ में, इसमें एक ठंडा रहने वाला प्लास्टिक हैंडल है, जो एक मजबूत स्टेनलेस-स्टील ब्रैकेट पर लगाया गया है जो स्थायी रूप से पैन से जुड़ा हुआ है. इस पैन में आप चाय, कॉफी, सूप, सॉस आदि आसानी से बना सकते हैं.

Advertisement

3. पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट प्रेशर कुकर:

खूबसूनरती से डिज़ाइन किया गया यह कुकर आसान पकड़ और कूलिंग हैंडल के साथ आता है. यह लॉन्गर लाइफ के लिए स्पेशली तैयार किए गए फूड-ग्रेड गैसकेट के साथ आता है. यह कुकर तीन से चार मेंबर के लिए परफेक्ट है.

Advertisement

4. वंडरशेफ न्यूट्री-पॉट इलेक्ट्रिक प्रेशर कुकर:

यह इलेक्ट्रिक प्रेशर कुकर ऑटोमेटिक खाना पकाने के लिए परफेक्ट है. यह आसानी से खाना पकाने के लिए वन-टच ऑटोमेटित फंशन के साथ आता है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: आरोपी Chandan Verma ने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उससे गलती हो गई