फ्रांस जा कर किस चीज की याद सता रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट को, थ्रोबैक पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात, यहां देखें

Alia Bhatt Food: एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पुरानी पोस्ट शेयर की. जिसने हमें कुछ के लिए क्रेव कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Alia Bhatt Food: अलिया भट्ट खाने की बड़ी शौकीन हैं.

Alia Bhatt Food: एक्ट्रेस आलिया भट्ट खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस पेरिस में थीं और ऐसा लगता है कि वह वहां अपना समय मिस कर रही हैं. हमें कैसे पता? उनका इंस्टाग्राम यह सब कहता है. फैशन वीक के लिए वहां मौजूद एक्ट्रेस ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पुरानी पोस्ट शेयर की. वह बटररिच, लेयर क्रोइसैन का आनंद लेती हुई देखी गई, जिसने हमें फ्रेंच पेस्ट्री के लिए क्रेव कर दिया. तस्वीर में, आलिया ने नीली जींस के साथ एक ग्रे स्वेटशर्ट पहना हुआ है, वह कम्फर्टेबल दिख रही है और अपने मुंह में एक क्रोइसैन के साथ पोज दे रही है. तस्वीर पर लिखा है, "पेरिसियन ट्रीट्स एफटीडब्ल्यू #थ्रोबैक." एक नज़र डालेः 
ये भी पढ़ें: ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री डेविड कैमरन इस भारतीय डिश को खाने ही नहीं, बनाने का भी रखते हैं शौक, यहां जानें सब कुछ

पिछले इंस्टाग्राम पोस्ट में, आलिया भट्ट ने अपने फेवरेट फूड के बारे में खुलासा किया था. "आस्क मी एनीथिंग" (एएमए) सेशन में, एक फैंस ने एक्ट्रेस से पूछा कि उनका फेवरेट फूड क्या है. ट्रू फूडी होने के नाते, आलिया एक नहीं, बल्कि चार अलग-अलग फूड कॉम्बिनेशन का जिक्र करने से खुद को नहीं रोक सकीं. उन्होंने लिखा, "पोहा और छाछ, फ्रेंच फ्राइज़, दाल चावल + भिंडी + टमाटर की सब्जी + तड़का दही, स्पेगेटी." हम उनके फूड से पूरी तरह सहमत हैं और उनके फूड की वैराइटी भी हमें काफी पसंद आई. 

अपने 30वें जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने कई तरीकों से सेलिब्रेट किया, एक्ट्रेस ने स्वादिष्ट फूड का आनंद लेते हुए अपने फ्रेंड और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. आलिया के जन्मदिन की पोस्ट में एक स्वादिष्ट टू-टियर चॉकलेट केक दिखाया गया है. अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस को पास्ता के स्वादिष्ट बाउल का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. ट्रेस लेचेस केक पर "सनलाइट के 30 साल" लिखा हुआ था, जिसका उन्होंने अपने लववन के साथ मजा लिया. 
 

Advertisement

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में उस्ताद Amjad Ali Khan: 'संगीत की कोई सीमा नहीं होती, कोई धर्म नहीं होता'