अली फजल ने शेयर की अपनी अमेरिकन फूड डायरी, हेल्दी-टेस्टी खाना देख कर फैंस करने लगे ड्रूल - Pics Inside

अली फजल और ऋचा चड्ढा इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. जहां पर अली को एक बहुत प्यारा किचन मिल गया हैं जिसमें वो खाना बनाना एंजव्याए कर रहे हैं. उन्होंने खाने में क्या बनाया, यह जानने के लिए आगे पढ़ें

Advertisement
Read Time: 23 mins

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टरअली फजल इन दिनों अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते हैं. वो दोनों वहां पर किस तरह से अपनी छुट्टियां एंजव्याए कर रहे हैं वो उनकी फोटोज और वीडियोज देखकर समझ आ ही जाता है. कभी दोस्तों के साथ घूमते तो कभी पार्टी करते हुए वो शहर के माहौल में पूरी तरह से डूबे हुए हैं. लेकिन हाल ही में जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वह उनके होटल के कमरे की स्टोरी थी. आपने सही सुना! अली फजल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि उन्हें होटल में सबसे प्यारा किचन मिला है. पहली स्टोरी में वो  फ्रंट कैमरे में खुद को दिखा रहे थे, जहां पर वो किचन में खाना बनाते नजर आए. फिर उन्होंने कैमरे को तवे की तरफ दिखाया और कहा, "जितना भी संभव हो, उससे खाना बनाना."

उन्होंने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "मेरे होटल में! सबसे प्यारा किचन है...तो मैंने सोचा कि इसे कैसे यूज किया जाए." आइए देखते हैं स्टोरी की एक झलक:

Masala Paneer Recipe: घर पर अचानक से आ जाएं मेहमान तो 10 मिनट में बनाएं मसाला पनीर, Recipe Video Inside

Advertisement

Photo Credit: Instagram

अगली स्टोरी में, अली फज़ल ने अपना बनाया हुआ खाना दिखाया. जिसको देखकर एक बात तो साफ है कि उनके खाने में जो भी चीजें तो वो सभी हेल्दी और खाने में काफी टेस्टी हैं. उनकी प्लेट सॉसेज, साग और सब्जियों से भरी हुई थी. है ना बिल्कुल हेल्दी फूड.

Advertisement

डिनर में बनाना चाहते हैं कुछ देसी, तो 30 मिनट से भी कम समय में बनाएं ये 5 प्रोटीन रिच रेसिपीज

Advertisement

Photo Credit: Instagram

अली फज़ल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरियां शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी एक परेशानी बताई थी, उन्होंने बताया कि अमेरिका में हर खाने में स्वीटनर होता है. यहां तक ​​​​कि बाल्समिक सॉस में भी हल्का सा मीठा स्वाद होता है. सलाद में भी वो शहद मिलाते हैं...या थोड़ा फ़ोमो एक्ट जैसा कुछ,".

Advertisement

बात करें वर्कफ्रंट की तो अली फजल जल्द ही एक्ट्रेस तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की अपकमिंग थ्रिलर 'खुफिया' में नजर आएंगे.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!
Topics mentioned in this article