एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा ने मां के हाथ का खाना खा कर कही ये बात, यहां देखें तस्वीर

Priyanka Chopra Food: हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनकी मां द्वारा तैयार खाना दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल आइकन हैं. सिर्फ बालीबुड ही नहीं हॉलिबुड में भी एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. प्रियंका चोपड़ा खाने की कितनी शौकीन है ये बात किसी से छिपी नहीं है. एक्ट्रेस को अक्सर देसी फूड का मजा लेते देखा जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनकी मां द्वारा तैयार खाना दिखाया गया है. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को दिखाया कि उनकी मां ने उनके लिए क्या पकाया है. यह पराठे के साथ परोसे गए पालक पनीर जैसा लग रहा था. एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, "जब आप दिन भर की शूटिंग के बाद मां के पास घर आते हैं.

एक्ट्रेस फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में अपनी आने वाली फिल्म द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं, जहां वह अपनी मां डॉ. मधु चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए भारतीय व्यंजनों का लुत्फ उठा रही हैं. आपको बता दें कि न केवल उनकी मां बल्कि एक्ट्रेस की बेटी माल्टी मैरी चोपड़ा जोनास भी उनके साथ रह रही हैं.  

ये भी पढ़ें- एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी ने बिहारी डिश लिट्टी चोखा का उठाया तुत्फ

यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका का भारतीय खाने के लिए प्यार दिखा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 42 बर्थडे सेलिब्रेट किया था जिसमें भी भारतीय व्यंजन शामिल थें. 

Advertisement

क्या आप भी प्रिंयका के खाने को देख कर क्रेव कर रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं पालक पनीर की टेस्टी और आसान रेसिपी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा