Bhagyashree And Food: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने लिट्टी चोखा समेत बिहार के इन व्यंजन का उठाया तुत्फ, यहां देखें पोस्ट

Bhagyashree Food Diaries: भाग्यश्री और उनके खाने के प्रति प्यार से हम सभी वाकिफ हैं. हालही में भाग्यश्री ने बिहार के इन फेमस व्यंजन का लुत्फ उठाया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Bhagyashree Food Diaries: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने उठाया बिहार के इन डिशेज का मजा.

Bhagyashree Food Diaries:  भाग्यश्री का फूड लव उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल से साफ पता चलता है. चाहे वह अपने पति के साथ डिलाइटफुल फूड की डेट में शामिल हो या अपनी बेटी के साथ डिनर आउटिंग में, भाग्यश्री अपने इंस्टा फैमिली के साथ अपने कुलिनरी लव को साझा करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. और अपनी बिहार जर्नी के दौरान, यह दिवा ट्रेडिशनली बिहारी मील (traditional Bihari meal) का टेस्ट लेने का मौका नहीं छोड़ेगी. भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के द्वारा अपने फॉलोअर्स को अपनी ट्रीट की एक आकर्षक झलक प्रदान की. तो, उसने किन स्वादिष्ट डिशेज का आनंद लिया? मील में लिट्टी चोखा, चटनी, बैंगन का भरता और नींबू के खट्टे पीेसेस के साथ कटा हुआ प्याज का सलाद शामिल था. अपने कैप्शन में, भाग्यश्री ने कहा, "स्वादिष्ट बिहारी खाना! लिट्टी छोखा #पटना डायरीज़."

ये भी पढ़ेंReal Shilajit: पहाड़ों में कैसे तैयार होती है असली शिलाजीत, यहां देखें वायरल वीडियो

यहां देखें पोस्ट-

कुछ दिन पहले, भाग्यश्री, अपने पति हिमालय दासानी और बेटी अवंतिका दासानी एक सुंदर डाइनिंग एडवेंचर पर निकले. उन्होंने स्वादिष्ट व्यंजनों और यूनिक फ्लेवर की एक रेंज वाली ट्रीट का आनंद लिया. भाग्यश्री ने इस यादगार एक्सपीरिएंस को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया. उसने चार स्वादिष्ट प्लेटों की एक इमेज पोस्ट की, एनोकी और पोर्टोबेलो केविच, शतावरी रोबाटायाकी, ट्रफ़ल्ड बेक्ड आलू, और हाउस फ़ोकैसिया. तस्वीर के साथ कैप्शन में गर्व से डिशेज के नाम दिखाए  "यह बे के साथ डिनर था!" पूरी कहानी पढ़ने के लिए, यहां क्लिक करें.

इससे कुछ समय पहले, भाग्यश्री ने एक स्पेशल तंदूरी चाय बनाने का खुलासा करते हुए एक वीडियो साझा करके अपने फैंस को खुश किया था. क्लिप में, एक वेंडर ने स्किलफली तंदूर से एक गर्म कुल्हड़ निकाला. इसके बाद उसने धीरे से कुल्हड़ को एक गोल्डन बर्तन में रख दिया. कुल्हड़ की गर्मी के कारण अंदर चाय उबलने लगी. यह प्रोसेस जारी रहा क्योंकि कुल्हड़ को बार-बार चाय में डुबोया गया, जिससे वह मिट्टी के फ्लेवर को सोख सके. इसके बाद भाग्यश्री ने एक कप इस तंदूरी चाय का टेस्ट लिया. अपने कैप्शन में उन्होंने एक्साइटेड होकर लिखा, "तंदूरी चाय! उदयपुर में एक लेटेस्ट. अदरक वाली चाय को अच्छे से उबाला गया और फिर कुल्लड़ में डुबोया गया... सीधे तंदूर से निकाला गया... पकी हुई मिट्टी की सुगंध लाने के लिए ....एक ट्विस्ट के साथ एक टेस्ट! चाय लवर.... टेस्ट ले के तो देखो! [खुद चखें]'' पूरी कहानी यहां.

Advertisement

भाग्यश्री की फूड डायरियां पूरी तरह से बुकमार्क करने लायक हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां