श्रद्धा कपूर की इंस्टा पोस्ट को देखकर करने लगेंगे ड्रूल, उनके फेवरेट फूड से खुद को भी कर सकते हैं रिलेट

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में आम के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर कपूर का ड्रल करने वाला पोस्ट.

श्रद्धा कपूर का फूड के प्रति प्रेम काफी रिलेटेबल है. एक्ट्रेस अक्सर अपने कुलिनरी एडवेंचर की झलक दिखाकर अपनी ऑनलाइन फैमिली को ड्रूल कर देती है. आम से लेकर वड़ा पाव तक, श्रद्धा की कुलिनरी डायरियां देसी हैं. आप सोच रहे होंगे कि लेटेस्ट अपडेट क्या है? एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में आम के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. गर्मियों के मौसम में आने वाले फ्रेश आम का मजा ही कुछ और होता है. एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि 4 तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, “अभी तक आज क्या-क्या खाया.” दूसरी तस्वीर में टेक्स्ट है संडे फन डे, तीसरी तस्वीर में लिखा है आज तो मेरी लोटरी लग गई इतने दिलेर हैं मेरे दोस्त और लास्ट में उसका फेवरेट वड़ा पाव देख सकते हैं. 

यहां देखें पोस्ट-

 

 

 

श्रद्धा कपूर की ये फूड डायरी देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया होगा. खैर ये कोई पहली बार नही है जब एक्ट्रेस ने अपने फूड एडवेंचर से हमको ड्रूल किया हो. इसके पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं. बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर को वड़ा पाव खाना काफी पसंद हैं. वड़ा पाव के प्रति उनके प्यार को हम अक्सर उनके फीड पर देख सकते हैं. श्रद्धा कपूर खाने की शौकीन हैं और उनका इंस्टाग्राम हैंडल इस बात का पक्का सबूत देता है. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने पोहा से भरी एक प्लेट शेयर की थी. एक्ट्रेस को स्ट्रीट फूड खाना खूब पसंद है. वड़ा पाव की तस्वीर के टेक्स्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है "क्या तुम मेरे अभी भी दोस्त हो अगर तुम मुझे वड़ा पाव नहीं भेजते."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET PG Exam: 11 August को दो शिफ़्ट में होगी NEET पीजी की परीक्षा