#Valentine's Day : बानी जे अब बॉयफ्रेंड के साथ नहीं बल्कि इनके साथ मना रही हैं अपना वैलेंटाइन डे

#Valentine's Day : बानी जे अब बॉयफ्रेंड के साथ नहीं बल्कि इनके साथ मना रही हैं अपना वैलेंटाइन डे

बानी और गौहर बेस्‍टफ्रेंड हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्‍ट करती हैं.

खास बातें

  • बानी ने गौहर खान और जैकी भगनानी के साथ पोस्‍ट किया वीडियो
  • मुंबई के काला घोड़ा कैफे में मना रहे हैं तीनों दोस्‍ती का जश्‍न
  • अपने पोस्‍ट में बानी ने दी झूठे प्‍यार को गालियां
नई दिल्‍ली:

लगता है 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद से बिग बॉस की चर्चित प्रतिभागी रही बानी जे की लव लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिग बॉस के घर में हर बार अपने आप को एक रिश्‍ते में बताने वाली और गौरव के साथ अपने दोस्‍ती के काफी गहरा होने के बाद भी काफी दूरी बनाए रखने वाली बानी जे अपना 'वैलेंटाइन डे' अपने बॉयफ्रेंड के साथ नहीं बल्कि अपनी बेस्‍ट फ्रेंड गौहर खान के साथ मना रही हैं. बानी के साथ सिर्फ गौहर ही नहीं बल्कि एक्‍टर जैकी भगनानी भी नजर आ रहे हैं. बानी ने अपने इस दोस्‍तों के साथ ही एक वीडिया आज ही इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है. बानी, अपने इन दोस्‍तों के साथ मुंबई के काला घोड़ा कैफे में घूम रही हैं.

बानी के इस वीडियो के साथ ही आप उनके द्वारा पोस्‍ट किए गए हैशटैग भी पढ़ सकते हैं, जिससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि बानी यह वैलेंटाइन डे मना नहीं रही बल्कि इसका विरोध कर रही हैं. बानी ने एंटी वी डे यानी ऐंटी वैलेंटाइन डे जैसे हैशटैग भी अपनी इस पोस्‍ट में डाले हैं. अपने इस पोस्‍ट में बानी ने लिखा, 'कोई नए दोस्‍त नहीं.' इस पोस्‍ट के हैशटैग में बानी ने प्‍यार को गाली भी दी है और जूझे प्‍यार को मना भी किया है. आप खुद ही देखें बानी का यह वीडियो.
 


बता दें कि अपनी मां के साथ लंदन गई बानी अब भारत लौट आई हैं और अपने दौस्‍तों के साथ ही मस्‍ती करती हुई नजर आ रही हैं. लंदन से वापस आने के बाद बानी गौहर और 'बिग बॉस' की पुरानी कंस्टेंट रही मंदना करीमी के साथ भी पार्टी करती नजर आई. बानी ने इसका भी एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया जिसमें यह तीनों काफी मस्तीभरे मूड में नजर आ रही हैं.

बता दें कि जहां बानी और गौहर अपने-अपने परिवार से मिलने लंदन गई हुई थीं इसी बीच जैकी भगनानी भी लंदन में ही थे. लेकिन इस बीच इन तीनों में लंदन में कितनी मस्‍ती की है या ये साथ रहे, इसकी कोई जानकारी नहीं है.

घर से निकलने के बाद बानी अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ ही मस्‍ती करती नजर आ रही हैं. लेकिन इस बीच न तो बानी ने और न ही उनके बॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर ने साथ होने की कोई बात सोशल नहीं की है. यहां तक की जानकारी के अनुसार युवराज ने बानी को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है.  
 

वहीं बानी के इंस्टाग्राम पर उनकी कल रात की पोस्ट देखने पर बानी की उदासी भी साफ देखी जा सकती है.  बानी ने ट्विटर पर पोस्‍ट किया, 'उसने कहा, तुम इस दुनिया के लिए बहुत ज्‍यादा ही सच्‍ची हो. उसने कहा, मैं जानती हूं. मैं जानती हूं.'
 

लेकिन इस सारी परेशानियों के बीच उनकी सबसे अच्‍छी सहेली गौहर खान उनका पूरा साथ दे रही हैं. गौहर, बानी की काफी अच्छी दोस्त हैं यह बात सभी जानते हैं. गौहर बानी से मिलने के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं. वहीं मंदाना करीमी भी बिग बॉस के घर में जब गेस्ट के तौर पर गई थीं तो उन्होंने भी बानी का काफी स्पोर्ट किया था. बता दें कि गौहर खान बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com