क्‍या देखा आपने शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान और उनके बेटे अबराम का 'द ममी' पल

क्‍या देखा आपने शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान और उनके बेटे अबराम का 'द ममी' पल

नई दिल्‍ली:

टॉम क्रूज की फिल्म 'द ममी' का ट्रेलर जारी हो चुका है लेकिन शाहरख खान की पत्नी गौरी और उनके छोटे बेटे अबराम का अपना एक अलग ही 'मम्मी' पल दुनिया के साथ शेयर किया है. इंटिरियर डिजाइनर गौरी खान ने ट्विटर पर अपने बेटे अबराम और खुद की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खुद को 'ममी' की तरह टीशू पेपर से लपेटे हुए दिख रही हैं और अपने बेटे अबराम को चूम रही है. उन्होंने इस फोटो का कैप्‍शन दिया है, 'ऐसा पल जब आपको अच्छी मम्मी होने के लिए प्रशंसा मिलती है.' अबराम मशहूर स्टार किड हैं. अभिनेता शाहरख खान और गौरी खान हमेशा अपने छोटे बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.
 


बता दें शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम घर में सभी के लाड़ले हैं और कभी पापा शाहरुख खान तो कभी मां गौरी खान के साथ उनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. पिछले हफ्ते शाहरुख ने अपने इस नन्‍हें शहजादे की एक फोटो 'स्‍पाइडर मैन' की ड्रेस में पोस्‍ट की थी.
 

 

 
 

"We cannot accomplish all that we need to do without working together" #srkinstagyaan

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

THE GOLDEN ONE....

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


अबराम कई बार शाहरुख खान के साथ नजर आते रहे हैं. जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान कई बार अबराम पिता शाहरुख खान के साथ नजर आए. शाहरुख अपने इस 5 साल के बेटे के साथ अमृतसर के स्‍वर्ण मंदिर भी पहुंचे थे. इसके अलावा शाहरुख खान के लाइव इंटरव्‍यू के दौरान अपने अंगूठे की चोट दिखाने आया क्‍यूट अबराम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

वहीं इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने हाल ही में पिता बने करण जौहर के दोनों बच्‍चों की नर्सरी डिजाइन की है. करण जौहर सरोगेसी के माध्‍यम से दो बच्‍चों यश और रूही के पिता बने हैं. करण ने सोशल मीडिया पर गौरी के साथ इस नर्सरी से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी.
 
 

It was a delightful experience designing the nursery for your gorgeous babies @karanjohar love you

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


फिल्‍मों की बात करें तो शाहरुख खान इन‍ दिनों इम्तियाज अली की फिल्‍म शूटिंग में बिजी हैं. शाहरुख और अनुष्‍का इस फिल्‍म के एक गाने की शूटिंग के लिए इन दिनों अनुष्‍का शर्मा के साथ पंजाब में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com