विज्ञापन
This Article is From Aug 31, 2017

OMG! राजकुमार राव को बर्थडे गिफ्ट में मिला ऐश्‍वर्या राय का साथ...

अभी तक ऐश के साथ आर. माधवन का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब 'बरेली की बर्फी' से सुर्खियां बटोर रहे राजकुमार राव इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाले हैं और यह खबर खुद फिल्‍म के निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने दी है.

OMG! राजकुमार राव को बर्थडे गिफ्ट में मिला ऐश्‍वर्या राय का साथ...
नई दिल्‍ली: आज एक्टिंग के राजकुमार यानी एक्‍टर राजकुमार राव का जन्‍मदिन है और लगता है कि उन्‍हें अपना बर्थडे गिफ्ट मिल चुका है. करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' में अपने से कई साल छोटे रणबीर कपूर के साथ  रोमांस कर चुकी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अब एक बार फिर स्‍क्रीन पर कुछ ऐसा ही दोहराने वाली हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐश अपनी आने वाली फिल्‍म 'फन्ने खां' के लिए चर्चाओं में हैं. इस फिल्‍म में अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या का नाम को पहले ही सामने आ चुका था, लेकिन अब चर्चा थी तो ऐश्‍वर्या के साथ नजर आने वाली जोड़ी की. अभी तक ऐश के साथ आर. माधवन का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अब 'बरेली की बर्फी' से सुर्खियां बटोर रहे राजकुमार राव इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाले हैं और यह खबर खुद फिल्‍म के निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने दी है.
 

यह भी पढ़ें: '‘Forbes List: कमाई के मामले में दीपिका पादुकोण से पीछे हैं रणबीर, रणवीर और प्रियंका चोपड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजकुमार राव इस समय पोलैंड में हंसल मेहता की बायोग्राफिकल सीरीज 'बोस' की शूटिंग कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने एक डेली न्यूजपेपर से कहा कि फन्ने खां की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा ने उन्हें इस बारे में जानकारी दी है. वे इस करार के लिए राव का इंतजार कर रही हैं. राव अपने दोस्तों से इस पर चर्चा कर रहे हैं.
 
यानी इस फिल्‍म में अनिल कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, दिव्‍या दत्ता और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. ऐश्‍वर्या राय, फिल्‍म 'हमारा दिल आपके पास है' में अनिल कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुकी हैं. अब ऐश इस फिल्‍म में आखिर किसके साथ नजर आएंगी यह अभी भी एक सस्‍पेंस बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत

बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'फन्ने खां' बेल्जियम की फिल्म 'एवरीडेज फेमस' का हिन्दी एडेप्टेशन है. ये फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म कैटेगरी में नामांकित की गई थी.

VIDEO: NDTVYouthForChange: सिनेमा के 'बादशाहो'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय से कई गुना है 90s की इस एक्ट्रेस की कमाई, अब फिल्मों से दूर रहकर भी बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
OMG! राजकुमार राव को बर्थडे गिफ्ट में मिला ऐश्‍वर्या राय का साथ...
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Next Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com