विज्ञापन
This Article is From Mar 17, 2017

जब बेबी तैमूर को लेकर सैर पर निकली मम्मी करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

जब बेबी तैमूर को लेकर सैर पर निकली मम्मी करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें
गुरुवार रात तैमूर को लेकर सैर पर निकली करीना कपूर खान.
नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर तीन महीने के हो चुके हैं. गुरुवार रात करीना अपने बेटे तैमूर को लेकर सैर पर निकली थीं. करीना के साथ कार में तैमूर को गोद में लेकर एक महिला बैठी थीं, संभवतः वह तैमूर की नैनी हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को जन्मे तैमूर उस दिन से खबरों में बने हुए हैं जब से सैफ ने करीना के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि मीडिया में की थी. पैदा होने के बाद तैमूर के नाम को लेकर हुआ विवाद भी किसी से छिपा नहीं है. दिल्ली पर हमला करने वाले मंगोल के आक्रमणकारी तैमूरलंग के नाम पर बेटे का नाम रखने का आरोप करीना और सैफ पर लगाया गया, इस विवाद से सैफ इतने आहत हुए थे कि वह अपने बच्चे का नाम बदलने का भी विचार करने लगे थे. हालांकि करीना ने उन्हें रोक दिया था.

सैफ और करीना ने शुरुआत से ही यह कहा है कि तैमूर एक पर्सियन शब्द है जिसका मतलब लोहा होता है, यह शब्द मजबूती को दर्शाता है और इसका साउंड काफी अच्छा है इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है.

यहां देखें तैमूर अली खान की पहली आउटिंग की तस्वीरेंः
 
taimur
करीना के साथ कार में बैठी एक महिला की गोद में दिखे तैमूर.
 
taimur
पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ था तैमूर का जन्म.
 
kareena kapoor
करीना भी तैमूर के साथ कार में ही थीं.

पिछले महीने सैफ अली खान ने अपने व्हाट्स ऐप के प्रोफाइल फोटो के तौर पर तैमूर की फोटो लगाई थी. वहां से यह फोटो लीक हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस बारे में सैफ अली खान ने कहा था कि वह अपने बेटे को छिपा कर नहीं रख सकते हैं.
 

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि उन्हें लगता है कि वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं. उन्होंने कहा था कि उनके लिए तैमूर सबसे खूबसूरत नाम है और उनके लिए तैमूर ही सबसे खूबसूरत इंसान है.

करीना कपूर ने सैफ अली खान से सितंबर 2012 में शादी की थी और तैमूर उन दोनों का पहला बच्चा है. पहली पत्नी अमृता राव से सैफ अली खान के सारा अली खान और इब्राहिम नाम के दो बच्चे और हैं. करीना जल्द ही सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर के साथ रिया कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन शशांक घोष करने वाले हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
जब बेबी तैमूर को लेकर सैर पर निकली मम्मी करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com