#ButterflyTeaser: पंजाब के खेतों में अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते दिखे शाहरुख खान

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चौथे गाने 'बटरफ्लाई' का टीजर रिलीज हो गया है..

#ButterflyTeaser: पंजाब के खेतों में अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते दिखे शाहरुख खान

'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

खास बातें

  • 'बटरफ्लाई' के टीजर में पंजाबी लुक में दिखे शाहरुख-अनुष्का
  • 'इश्कबाज' हैरी से हरिंदर सिंह नेहरा बने शाहरुख खान
  • गाने में शाहरुख से फ्लर्ट करती दिखीं अनुष्का शर्मा
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चौथे गाने का टीजर रिलीज हो गया है. इन दिनों कथित 'ब्वॉयफ्रेंड' विराट कोहली के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मना रहीं अनुष्का शर्मा ने 'बटरफ्लाई' गाने का टीजर ट्विटर पर जारी किया है. 'जब हैरी मेट सेजल' के अब तक के गाने और मिनी ट्रेलर में हमने शाहरुख खान को 'इश्कबाज' टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है. लेकिन इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ 'बटरफ्लाई' में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा इस गाने में पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहनकर जमकर थिरक रहे हैं.

गाने के लिए अनुष्का शर्मा ने भी बिल्कुल देसी लुक आजमा लिया है. गुजराती छोरी सेजल का किरदार निभा रहीं अनुष्का शर्मा गाने में पंजाबी लुक में दिखाई दे रहे हैं. बड़े-बड़े झुमकों के साथ उन्होंने सलवार-कमीज पहन रखा है. गाने में वे हैरी के साथ फ्लर्ट करती दिख रही हैं.

बताते चलें कि शाहरुख-अनुष्का ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी. इसी साल अप्रैल महीने में गाने के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई थी. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों में शाहरुख और अनुष्का रंग-बिरंगे अंदाज में दिखाई दिए थे.
 
 

A post shared by @zooack on

'राधा', 'बीच बीच में', 'सफर' के बाद 'बटरफ्लाई' फिल्म का चौथा गाना है. इसे प्रीतम ने कम्पोज किया है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com