यह ख़बर 17 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अस्पताल में अभी रुकना पड़ सकता है : अमिताभ

खास बातें

  • बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि नई स्वास्थ्यगत परेशानियां आने के कारण उनके सेवन हिल्स अस्पताल में रहने की अवधि बढ़ सकती है।
मुंबई:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि नई स्वास्थ्यगत परेशानियां आने के कारण उनके सेवन हिल्स अस्पताल में रहने की अवधि बढ़ सकती है। अमिताभ ने बुधवार रात को अपने ब्लॉग पर लिखा, "मैं क्षमा चाहता हूं. मैं विस्तार से कुछ नहीं बता पाऊंगा। कुछ नई स्वास्थ्यगत परेशानियां आ गई हैं और अब मुझे इलाज पर ध्यान देने की जरूरत है।"

शनिवार को ही अमिताभ का सफल ऑपरेशन हुआ था और उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली थी लेकिन दर्द की शिकायत के बाद चिकित्सकों ने उन्हें शुक्रवार या शनिवार तक निगरानी में रखने का निर्णय लिया था। स्वभाव के विपरीत अमिताभ का ट्विटर पर संदेश संक्षिप्त एवं महत्वपूर्ण बिंदुओं पर केंद्रित था। जब अस्पताल के अधिकारियों से आईएएनएस ने सम्पर्क किया तो उन्होंने कुछ कहने से इंकार कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे अमिताभ अपनी स्वास्थ्यगत परेशानियों के बाद भी ब्लॉग और ट्विटर पर लगातार अपने प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ लिख रहे हैं। साल 1982 में पुनीत इस्सर के साथ 'कुली' की शूटिंग के दौरान हुई दुर्घटना में घायल होने के बाद से अमिताभ को पेट में तकलीफ शुरू हुई थी। इसके बाद अमिताभ मांसपेशियों की जानलेवा बीमारी से ग्रसित हो गए। इसके बाद नवम्बर 2005 में छोटी आंत में समस्या होने के कारण अमिताभ को ऑपरेशन कराना पड़ा था।