सपा सरकार में बिजली आती नहीं थी और भाजपा सरकार में जाती नहीं : केशव प्रसाद मोर्य की कही 10 बड़ी बातें

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एनडीटीवी कॉन्क्लेव में कई अहम मुद्दों पर खुलकर चर्चा की. इसी के साथ यूपी डिप्टी सीएम ने कांग्रेस और सपा भी निशाना साधा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एनडीटीवी कॉन्क्लेव में कई अहम मुद्दों पर खुलकर चर्चा की. इसी के साथ यूपी डिप्टी सीएम ने कांग्रेस और सपा भी निशाना साधा.

NDTV कॉन्क्लेव में यूपी डिप्टी सीएम की कही खास बातें
  1. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने एनडीटीवी कॉन्क्लेव में कहा कि हम चुनाव जीतने के बाद हमेशा अपने किए वादे पूरे करते हैं. हमारी कथनी और करनी में अंतर नहीं है.
  2. यूपी डिप्टी सीएम ने कहा कि चुनाव में हमारा 80 में से 80 सीटें जीतने का लक्ष्य है, लेकिन हम पर चुनाव का कोई दबाव नहीं, हम 80 सीट अपने और साथियों के दम पर जीतेंगे.
  3. पहलवानों के मुद्दे पर बात करते हुए यूपी डिप्टी सीएम ने कहा कि हम खिलाड़ियो का सम्मान करते हैं, मामले की जांच चल रही है. जांच में जो सच आएगा उसके हिसाब से ठोस कार्रवाई होगी.
  4. उत्तर प्रदेश डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्य ने कहा कि राज्य में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिला है, कई धार्मिक स्थलों का जीर्णोद्धार हुआ है.
  5. इसी के साथ यूपी डिप्टी सीएम ने कर्नाटक चुनाव में मिली करारी हार पर बात करते हुए कहा कि हार की निराशा को हम ठहरने नहीं देते.
  6. यूपी डिप्टी सीएम ने कहा कि आज अपराधियों में डर रहता है कि सरकार से किसी तरह का सरंक्षण नहीं मिलेगा, एनकाउंटर हमारी नीति नहीं है. पुलिस अपने बचाव में गोली चलाती है.
  7. इसके साथ ही यूपी डिप्टी सीएम ने कहा कि अपराधी में हिंदू-मुस्लिम देखना गलत, हर लिहाज में कानून-व्यवस्था हमारी प्राथमिकता है, अपराधियों का सजा दिलाना हमारा मकसद.
  8. एनडीटीवी कॉन्क्लेव में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अविरल, निर्मल गंगा बीजेपी का संकल्प है, गंगा किनारे भव्य घाटों का निर्माण किया है. और यूपी में बिना भेदभाव के विकास हो रहा है.
  9. यूपी की पूर्व सरकार पर निशाना साधते हुए राज्य के मौजूदा डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा सरकार में बिजली आती नहीं थी और हमारी सरकार में जाती ही नहीं.
  10. दुनियाभर से काफी निवेशक उत्तर प्रदेश में आए, राज्य में अब रोजगार सृजन भी हो रहा है और यूपी में निवेश की काफी संभावनाएं हैं.
     
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team