कांग्रेस के शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी अपराध बन गया: जयपुर की रैली में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

पीएम मोदी ने राजस्थान में रैली (PM Modi Rajasthan Rally) को संबोधित करते हुए कहा कि दो से तीन दिन पहले मैंने कांग्रेस की इस वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति का पर्दाफाश किया था. इससे कांग्रेस और इंडिया गठबंधन वाले इतने नाराज हो गए कि वो हर तरफ मुझे गालियां देने में जुटे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पीएम मोदी ने राजस्थान में कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने राजस्थान में रैली (PM Modi Rajasthan Rally) को संबोधित करते हुए कहा कि दो से तीन दिन पहले मैंने कांग्रेस की इस वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति का पर्दाफाश किया था. इससे कांग्रेस और इंडिया गठबंधन वाले इतने नाराज हो गए कि वो हर तरफ मुझे गालियां देने में जुटे हैं.

पीएम मोदी की रैली की बड़ी बातें
  1.  पीएम मोदी (PM Modi) ने राजस्थान में कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में लोगों का धन छीनकर अपने 'खास' लोगों को बांटने की गहरी साजिश रची है.
  2. राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली में की गई टिप्पणी का जिक्र करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि इससे कांग्रेस और इंडिया गठबंधन (INDIA Allinace) इतना नाराज हो गए हैं कि उन्होंने हर जगह (नरेंद्र) मोदी को "गाली देना" शुरू कर दिया है.
  3. टोंक में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''देश के सामने सच्चाई है कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनने और इसे 'चुनिंदा' लोगों के बीच बांटने की गहरी साजिश रच रही है.''
  4. पीएम मोदी ने कहा, ''दो-तीन दिन पहले, मैंने कांग्रेस की इस वोट बैंक की राजनीति को तुष्टीकरण की राजनीति के रूप में उजागर किया था. इससे कांग्रेस और इंडिया गठबंधन वाले इतने नाराज हो गए हैं कि उन्होंने हर जगह पीएम मोदी को गाली देना शुरू कर दिया है.''  आखिर वह सच्चाई से इतना डरती क्यों है? कांग्रेस क्यों अपनी नीतियों को छिपाने में लगी है?
  5. पीएम मोदी ने कहा कि आपको पता होगा उन्होंने घोषणापत्र में लिखा है कि आपकी संपत्ति का सर्वे करेंगे,  उनके एक नेता ने तो भाषण में कहा 'एक्स रे' किया जाएगा. अब-जब मोदी ने राज खोलकर रख दिया है और आपका 'हिडन एजेंडा' बाहर आ गया है तो कांप रहे हो.
  6. प्रधानमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस शासन में किसी की आस्था का पालन करना मुश्किल है. उन्होंने कहा, ''कांग्रेस शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी अपराध हो गया है.'' पीएम मोदी की टिप्पणी ऐसे दिन आई है जब देश हनुमान जयंती मना रहा है.
  7. प्रधानमंत्री ने कहा, ''अरे हिम्मत है तो स्वीकार करो, हम आपसे मुकाबला करने के लिए तैयार हैं. ये बात देश को साफ-साफ बताना चाहता हूं कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के दलदल में इतना धंसी हुई है कि उसे बाबा साहेब के संविधान की भी परवाह नहीं है.''
  8. जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''कांग्रेस पार्टी की सोच हमेशा से तुष्टिकरण की रही है. कांग्रेस पार्टी देश की मुसीबत में अपने लिए भ्रष्टाचार के नए मौके तलाशती है.''
  9. प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ दिन पहले कर्नाटक में एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए पीटा गया क्योंकि वह अपनी दुकान में हनुमान चालीसा सुन रहा था.
  10. इसी के साथ पीएम ने कहा, ''राजस्थान ये बखूबी जानता है कि सुरक्षित राष्ट्र और स्थायी सरकार कितनी जरूरी है. इसलिए चाहे 2014 हो या 2019 हो, राजस्थान ने एकजुट होकर देश में भाजपा की ताकतवर सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दिया था. आपने 25 की 25 सीटें भाजपा को दी थीं.''
Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर