Mahashivratri का दिन इन राशि वालों के लिए होगा बहुत अच्छा, लंबे समय से रुके काम होंगे पूरे

Dharm news : इस बार महाशिवरात्रि के दिन कुछ खास संयोग भी बन रहा है जिसमें 4 राशिफल वालों पर बाबा की कृपा बरसेगी. तो चलिए जानते हैं उनके बारे में.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Dhanu rashi के जातकों का आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा किस्मत का पूरा सहयोग रहेगा.

Mahashivratri 2023 : बाबा भोलेनाथ के भक्त महाशिवरात्रि का इंतजार बेसब्री से करते हैं. इस साल शिव जी की अराधना में डूबने के लिए बस कुछ ही दिन बाकी हैं. यह त्योहार 18 फरवरी को देश भऱ में मनाया जाएगा. शिवरात्रि के पावन पर्व पर जगह-जगह बाबा की बारात निकाली जाती है. बम भोले के नारों की चारों ओर गूंज होती है. ऐसे में इस बार महाशिवरात्रि के दिन कुछ खास संयोग भी बन रहा है जिसमें 4 राशियों पर बाबा की कृपा बरसेगी. 

Vastu tips : आपकी ये खराब आदतें ले जाती हैं आपको कंगाली की तरफ, अब से लीजिए सुधार

महाशिवरात्रि पर किन राशि वालों को होगा लाभ

मेष राशि - इस राशि के जातकों तो शुभ परिणाम मिलेंगे. अध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा. नौकरी और व्यपार में उन्नति होने वाली है. वहीं, वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नया मकान भी खरीद सकते हैं.

Advertisement

कर्क राशि - इन राशि वालों को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. वाहन आदि खरीद सकते हैं. कार्यों में सफलता मिलेगी और दांपत्य जीवन भी अच्छा बीतेगा. परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा. यह व्रत इस राशि वालों के लिए शुभ ही होने वाला है.

वृश्चिक राशि- इन राशि के जातकों के लिए समय अच्छा रहने वाला है. नौकरी के लिहाज से अच्छा है. वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा. धन से संबंधित लाभ होगा. नई नौकरी मिलने के भी योग बन रहे हैं. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी.

धनु राशि - इन जातकों का आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा. किस्मत का पूरा सहयोग रहेगा. वहीं, मीन राशि वालों के लिए तो ये समय वरदान की तरह रहने वाला है. मान-सम्मान ज्यादा मिलेगा. सामाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी.


 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान
Topics mentioned in this article