19 दिन बाद इन राशियों पर बढ़ेगा शनि का प्रकोप, पैसों को लेकर बढ़ सकती है दिक्कत

शनि 11 फरवरी 2024 को शाम 6 बजकर 56 मिनट पर कुंभ राशि में अस्त हो रहे हैं. इनके अस्त होने से कुछ राशियों को शारीरिक, मानसिक और आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Shani prakop 2024 : शनिदेव ऐसे हैं, जो किसी पर प्रसन्न होते हैं तो उसको कोई तकलीफ नहीं देते हैं लेकिन किसी पर अगर रुष्ट हो जाते हैं तो फिर उनके प्रकोप से बचना मुश्किल होता है. आज से 19 दिन बाद कुछ राशियों के लिए कष्टदायी होने वाला है क्योंकि शनि 11 फरवरी 2024 को शाम 6 बजकर 56 मिनट पर कुंभ राशि में अस्त हो रहे हैं. इनके अस्त होने से कुछ राशियों को शारीरिक, मानसिक और आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं उनके बारे में. Bhaum pradosh vrat : भौम प्रदोष व्रत आज, मंगल दोष से मुक्ति पाने के लिए करें ये उपाय

किन राशियों पर बरसेगा शनि का प्रकोप

मेष राशि  (Mesh Zodiac) -  मेष राशि के जातकों को शनि के अस्त होने से थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. हर काम में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको करियर में परेशानी आ सकती है. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. 

वृषभ राशि (Vrishabh rashi) - शनि के कुंभ राशि में अस्त होने से नौकरी में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. सहकर्मी आपका विरोध कर सकते हैं, इससे आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

Advertisement

कन्या राशि (Kanya Zodiac) - इस राशि को नौकरी और बिजनेस में थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. अपने बच्चों की प्रगति को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को थोड़े से काम के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. घर-परिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है.

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?
Topics mentioned in this article