Shani Margi 2024: 15 नवंबर से इन राशियों को मिल सकते हैं अशुभ समाचार, बिगड़ सकते हैं हर काम

15 नवंबर से शनि मार्गी हो रहे हैं, मतलब शनिदेव सीधी चाल चलने लगेंगे, जो कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है. उनके जीवन में कठिनाईयां आ सकती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Shani Margi 2024 : शनिदेव न्याय के देवता माने जाते हैं, जो कर्मों के हिसाब से फल देते हैं. अच्छे कर्मों का अच्छा और बुरे कर्मों के लिए दंड देते हैं. 15 नवंबर से शनि मार्गी हो रहे हैं, मतलब शनि महाराज सीधी चाल चलने लगेंगे, जो कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है. उनके जीवन में कठिनाईयां आ सकती हैं. हर काम बिगड़ सकते हैं. आइए जानते हैं भगवान शनि का मार्गी होना किन राशि वालों के लिए अशुभ समाचार ला सकता है...

Chhath Puja date 2024 : कब है छठ और छठी मइया की पूजा में किन बातों का रखें खास ख्याल, जानिए यहां

शनि के मार्गी होने का प्रभाव

शनिदेव (Shani Dev) अभी अपनी राशि कुंभ (Kumbh) में वक्री यानी उल्टी चाल चल रहे हैं. फिर दिवाली के 15 दिन बाद 15 नवंबर को मार्गी हो जाएंगे. इस दौरान शनि भगवान जिस पर भी मेहरबान हो जाएंगे, उसकी किस्मत का ताला खुल सकता है, जीवन सुखमय बीत सकता है लेकिन जिन पर भी उनकी कुदृष्टि पड़ी, उसका जीवन समस्याओं से घिर सकता है. ज्योतिष के अनुसार, शनि का मार्गी (Shani Margi) होना कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा और कुछ पर बुरा असर डाल सकता है.

शनि मार्गी होने से 3 राशियों पर सबसे ज्यादा असर

कर्क राशि के जातकों के लिए शनि का मार्गी होना संपत्ति, ससुराल से रिश्ते और कई घटनाओं पर असर डाल सकता है. कई गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक सेहत बिगड़ सकती है. पर्सनल लाइफ में दिक्कतें आ सकती हैं. हालांकि, दफ्तर में आपके काम की तारीफ भी खूब होगी. ऐसे समय में घर-परिवार में शांति बनाए रखने की कोशिश करें.

इस राशि वालों के लिए शनि का मार्गी होना हानिकारक हो सकता है. इनके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है, निवेश पर भी असर पड़ सकता है. पर्सनल लाइफ में कई बदलाव करने पड़ सकते हैं. पत्नी और ससुराल पक्ष से विवाद हो सकते हैं. इस समय रिश्तों को समझने की जरूरत है.

ऐसे जातक जिनकी राशि मीन है, उनके लिए भी शनि का मार्गी होना शुभ नहीं है. उनके सामने कई परेशानियां आ सकती हैं. ऑफिस या कार्यस्थल पर चीजें काफी धीमी चल सकती हैं. जीवन में ठहराव लग सकता है. मानसिक समस्याएं बनी रह सकती हैं. ऐसे समय में कड़ी मेहनत करने और पारिवारिक जीवन पर ध्यान देने की जरूरत है.

Advertisement

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Bhopal Air Pollution: भोपाल में लगातार बढ़ रहा प्रदूषण का स्तर, NGT के आदेश की अनदेखी
Topics mentioned in this article