अगले 268 दिन रहेगी कुछ राशियों पर शनि की शुभ दृष्टि, यह खास समय लाएगा उन राशियों के लिए खुशियां

Saturn transit : अभी शनि देव अपनी मूल त्रिकोण कुंभ राशि में विराजमान हैं और आने वाले 268 दिन इसी राशि में रहेंगे. शनि देव के अपने ही राशि में गोचर से कुछ राशियों के खुशियां पर उनकी शुभ दृष्टि रहेगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Saturn Transit: शनि ग्रह और शनि के गोचर (Saturn transit) को ज्योतिषशास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. शनि (Saturn) की व्रक दृष्टि जहां लोगों क लिए परेशानियां लाती हैं, वहीं न्याय के ग्रह शनि देव की शुभ दृष्टि से जातकों के जीवन में तकीलीफों का अंत हो जाता है. फिलहाल शनि देव अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान है और आने वाले 268 दिन इसी राशि में रहेंगे. शनि देव के अपने ही राशि में गोचर से कुछ राशियों के खुशियां को खजाना खुलने वाला है. आइए जानते हैं आने वाले 268 दिन किन राशियों पर रहेगी शनि देव की शुभ दृष्टि और उससे राशिफल में (Rashifal) क्या क्या लाभ हो सकता है….

शनि देव की शुभ दृष्टि से इन राशियों को होगा लाभ

तुला राशि

आने वाले 268 दिन तक तुला राशि के जातकों पर शनि देव की शुभ दृष्ट रहेगी. इस शुभ प्रभाव से तुला राशि के जातकों के जीवन से मानसिक और शारीरिक कष्टों का निवारण हो जाएगा. अध्ययन कर रहे जातकों की रूचि अध्ययन में बढ़ेगी. रिश्ते खासकर जीवनसाथी के साथ बेहतर होंगे. तुला राशि के जातकों की कोई मनोकामना भी पूर्ण हो सकती. शनि देव की कृपा के लिए ऊं शनैश्र्चराय नम: मंत्र का पाठ करें.

मिथुन राशि

शनि देव के अपने राशि में गोचर का मिथुन राशि के जातकों को बहुत लाभ होने वाला है. इस राशि के जातकों को आजीविका के माध्यम में लाभ हो सकता है. नौकरी करने वालों को तरक्की और व्यवसाय करने वालों को अच्छा लाभ मिल सकता है. भाग्य के उदय होने से आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है.

Advertisement

धनु राशि

शनि देव के अपनी राशि कुंभ में गोचर से धनु राशि पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. नौकरी और व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं. रिश्तों में बेहतरी और मान सम्मान भी बढ़ेगा. आर्थिक क्षेत्र में बेहतर समय आ सकता है.

Advertisement

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों पर अगले साल 2025 तक शनि देव की कृपा बनी रहेगी. इस दौरान जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है. नौकरी करने वालों के लिए अच्छा समय आ सकता है.

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone
Topics mentioned in this article